ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRद्वारका में पीएम मोदी की जनसभा आज, ट्रैफिक जाम को लेकर एडवाइजरी जारी; इन सड़कों पर जाने से बचें

द्वारका में पीएम मोदी की जनसभा आज, ट्रैफिक जाम को लेकर एडवाइजरी जारी; इन सड़कों पर जाने से बचें

Traffic Advisory: द्वारका में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली है जिसमें भारी भीड़ जुटने की संभावना है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने द्वारका के कुछ रास्तों में बदलाव किया है।

द्वारका में पीएम मोदी की जनसभा आज, ट्रैफिक जाम को लेकर एडवाइजरी जारी; इन सड़कों पर जाने से बचें
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 May 2024 06:55 AM
ऐप पर पढ़ें

द्वारका सेक्टर-14 में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में भारी भीड़ जुटने की संभावना है। इसलिए यातायात प्रभावित हो सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने द्वारका के कुछ रास्तों में बदलाव किया गया है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, सेक्टर-14 स्थित वेगास मॉल के सामने डीडीए पार्क में जनसभा आयोजित होगी। शाम करीब 6 से रात 8 बजे तक कार्यक्रम चलेगा। इसे ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने व्यापक बंदोबस्त किए हैं। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जनसभा स्थल का मुआयना किया। 

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह रैली के आसपास बेवजह न जाएं। इन इलाकों में एक से दूसरी जगह जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करें। रेलवे स्टेशन एवं एयरपोर्ट जाने वाले इस कार्यक्रम के चलते अतिरिक्त समय लेकर निकलें। आयोजन स्थल के आसपास सड़क पर वाहनों को खड़ा न करें। ऐसी गाड़ियों को क्रेन की मदद से उठाया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मोदी आज जनसभा को संबोधित करेंगे

चुनावी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पश्चिमी दिल्ली में जनसभा को संबोधित करेंगे। द्वारका सेक्टर-14 स्थित डीडीए पार्क में होने वाली जनसभा को लेकर पार्टी की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रैली से एक दिन पहले पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

सभास्थल पर हुई बैठक में पार्टी के वरिष्ठ पदादिकारियों ने भीड़ से लेकर मंच संचालन तक की व्यवस्था को सुनिश्चित किया। यह रैली चार लोकसभा क्षेत्रों को लेकर हो रही है, जिसमें दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, उत्तरी पश्चिमी दिल्ली और नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र शामिल है। इसलिए सभी संसदीय क्षेत्रों से लोग रैली में प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के लिए पहुंचेंगे। मंच पर भी चारों लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारियों को जगह दी जाएगी।

यहां ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा

- इस्कॉन चौक, सेक्टर-73 द्वारका
- गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-प्वाइंट
- कारगिल चौक, सेक्टर-18 द्वारका सेक्टर-16बी चौराहा
- शनि बाजार गोलचक्करर चौराहा, सेक्टर- 16 बी द्वारका
- ओम अपार्टमेंट चौक, सेक्टर-14 द्वारका
- सेक्टर 3/3 क्रासिंग द्वारका एनएसयूटी टी- प्वाइंट
- द्वारका मोड़ और राजापुरी चौराहा

इन सड़कों से दूर रहने की सलाह

- रोड नंबर 201, द्वारका 
- सेक्टर 3/13 से द्वारका मोड तक
- सेक्टर 3/13 रेडिसन ब्लू से डीएक्सआर टी-प्वाइंट तक
- एनएसयूटी टी-प्वाइंट से वेगास मॉल होते हुए पीपल चौक तक
- गोल्फ कोर्स रोड सेक्टर-16बी
- क्रॉसिंग से धूलसिरस चौक तक
- रोड नंबर 205 और रोड नंबर210 द्वारका