ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRतीन कारों से आए 20 लोग, धर्मेंद्र प्रधान के घर में घुसने की कोशिश, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस

तीन कारों से आए 20 लोग, धर्मेंद्र प्रधान के घर में घुसने की कोशिश, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस

तीन से चार कारों से 20 लोग आए और साउथ एवेन्यू में कुशक रोड पर धर्मेंद्र प्रधान के घर में घुसने की कोशिश। दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इन्होंने बिना इजाजत के विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश भी की।

तीन कारों से आए 20 लोग, धर्मेंद्र प्रधान के घर में घुसने की कोशिश, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस
Krishna Singhपीटीआई,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के आवास में घुसने की कोशिश करने और बिना इजाजत के विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में लोगों के एक समूह पर केस दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि तीन से चार कारों से 20 लोग आए और साउथ एवेन्यू में कुशक रोड पर धर्मेंद्र प्रधान के घर में घुसने की कोशिश। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में धारा-188 (लोक सेवक द्वारा जारी आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के आवास में घुसने की कोशिश
अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के आवास में घुसने की कोशिश करने और विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में लोगों के एक समूह पर मामला दर्ज किया गया है। साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में गुरुवार को धारा-188 (लोक सेवक द्वारा जारी आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया।

तीन से चार कारों से आए 20 लोग
एफआईआर के अनुसार, करीब 20 लोग तीन से चार कारों में सवार होकर आए और साउथ एवेन्यू में कुशक रोड पर केंद्रीय मंत्री के आवास हाउस नंबर 19 के बाहर जमा हो गए। मौके पर कुछ मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। एफआईआर में कहा गया है कि प्रदर्शनकारियों के हाथ में नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के पर्चे थे।

बुलानी पड़ी अतिरिक्त फोर्स
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बताया कि इलाके में सीआरपीसी की धारा-144 लागू होने के कारण वे यहां जमावड़ा नहीं कर सकते है। फिर भी वे लोग नहीं रुके और नारेबाजी की। पुलिस के रोकने पर प्रदर्शनकारी भड़क गए और केंद्रीय मंत्री के घर में घुसने की कोशिश भी की। एफआईआर में कहा गया है कि प्रदर्शनकारियों के जमावड़े के बाद थाने से और पुलिस बल को बुलाया गया। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर किया गया। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।