ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबच्चे के लिए मंगाई थी आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो निकला कनखजूरा, देखें वायरल VIDEO

बच्चे के लिए मंगाई थी आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो निकला कनखजूरा, देखें वायरल VIDEO

मुंबई में आइसक्रीम कोन के अंदर मानव उंगली का टुकड़ा पाए जाने के कुछ दिनों बाद अब नोएडा की एक निवासी ने आरोप लगाया है कि उसे आइसक्रीम बॉक्स के अंदर एक कनखजूरा मिला। देखें वायरल वीडियो...

बच्चे के लिए मंगाई थी आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो निकला कनखजूरा, देखें वायरल VIDEO
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नोएडाSat, 15 Jun 2024 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा सेक्टर-12 की रहने वाली एक महिला ने आइसक्रीम का ऑनलाइन ऑर्डर किया। महिला का दावा है कि उनके पास डिलीवर हुई आइसक्रीम के डिब्बे में कनखजूरा निकला। महिला ने सोशल मीडिया के जरिये आइसक्रीम कंपनी और अन्य एजेंसियों को टैग कर शिकायत की है। महिला ने आइसक्रीम के डिब्बे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। अब यह वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

सेक्टर-12 निवासी दीपा ने बताया कि उनके बच्चों ने शनिवार सुबह आइसक्रीम खाने की जिद की। उन्होंने ऑनलाइन सामान डिलीवरी करने वाली साइट के माध्यम से आइसक्रीम का डिब्बा 195 रुपये में मंगाया। उन्होंने उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर कनखजूरा जमा दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत सामान की डिलीवरी करने वाली कंपनी को शिकायत दी। कंपनी की तरफ से उनको रुपये वापस कर दिए गए। 

महिला ने आइसक्रीम के डिब्बे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने आइसक्रीम कंपनी के साथ ही अन्य सरकारी एजेंसियों को सोशल मीडिया पर टैग कर शिकायत की। महिला का कहना है कि उनसे कंपनी ने संपर्क नहीं किया है। सेक्टर-24 थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है। अगर शिकायत मिलती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने कहा कि अभी तक किसी ने उससे संपर्क नहीं किया है। मैं उनके जवाब का इंतजार कर रही हूं। यदि मुझे कोई जवाब नहीं मिलता है, तो मैं स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करूंगी। बता दें कि हाल ही में मुंबई की एक दुकान से डॉक्टर द्वारा ऑर्डर की गई आइसक्रीम कोन के अंदर मानव उंगली का टुकड़ा पाया गया था। यह वीडियो भी वायरल हो गया था। इसके बाद आईस्क्रीम में मिले मानव अंग को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है।