Hindi Newsधर्म न्यूज़Leo Weekly Horoscope Singh Rashi ka Saptahik Rashifal 16-22 June 2024 future predictions

सिंह साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह जीवन में होंगे बड़े बदलाव, धन के मामले में रहेंगे लकी, मन रहेगा प्रसन्न

  • Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

Yogesh Joshi नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 June 2024 02:22 PM
हमें फॉलो करें

Leo Weekly Horoscope, सिंह साप्ताहिक राशिफल (16-23 जून 2024) : इस सप्ताह साथी से बहस करने से बचें। रिलेशनशिप में गलतफहमियां दूर करने की कोशिश करें। ऑफिस में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दें। अपने करियर गोल्स को हासिल करने के लिए नए प्लान बनाएं। आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान दें।

लव राशिफल : लव लाइफ की जिम्मेदारियों को पॉजिटिव माइंडसेट के साथ संभालें। आज छोटी-मोटी दिक्कतों के बावूजद रिलेशनशिप में ज्यादा परेशानियां नहीं रहेंगी। साथी का ख्याल रखें। उनके सात क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। आज कुछ जातकों के रिलेशनशिप को पैरेंट्स स्वीकार करेंगे। शादी-विवाह तय हो सकता है। मिथुन राशि की फीमेल्स को आज प्रपोजल मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने से रिलेशनशिप में चली आ रही परेशानियां हमेशा के लिए दूर हो जाएंगी।

करियर राशिफल : प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियां आएंगी। नए इनोवेटिव आइडियाज की कमी महसूस होगी। परफॉर्मेंस में गिरावट आएगी। सीनियर्स के साथ मींटिग में अपने आइडियाज को बड़ी सावधानी से शेयर करें। आज आपको उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को आज इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। बिजनेसमेन को अभी नया प्रोजेक्ट लॉन्च करने के लिए थोड़ा इंतजार करना चाहिए।

आर्थिक राशिफल : आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। आज नया बजट बनाएं और जरूरी वस्तुओं की प्राथमिकताओं के अनुसार ही धन खर्च करें। विद्यार्थियों के ट्यूशन फीस या बुक खरीदने के लिए पैसे खर्च होंगे। कुछ जातक कार या टू-व्हीलर की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। आज नई प्रॉपर्टी खरदीने का भी शुभ दिन है।

स्वास्थ्य राशिफल : अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सिंह राशि की महिलाओं को सीने में दर्द की समस्या हो सकती है। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से परामर्श लेने में संकोच न करें। अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे आपकी मेंटल हेल्थ इंप्रूव होगी। साथ ही नियमित योगा और एक्सरसाइज करें। इससे आप फिट और हेल्दी बने रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें