Hindi Newsधर्म न्यूज़Libra Weekly Horoscope Tula Rashi ka Sapthaik Rashifal 16-23 June 2024 future predictions

तुला साप्ताहिक राशिफल : उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा 23 जून तक का समय, चुनौतियों से निपटने के लिए रहें तैयार

  • Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

Yogesh Joshi नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 June 2024 02:22 PM
हमें फॉलो करें

Libra Weekly Horoscope, तुला साप्ताहिक राशिफल : रिश्तों में ईमानदार रहें। इससे आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। कार्यों की नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें। होशियारी से धन खर्च करें। इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आने वाले 7 दिन दिन उतार-चढ़ाव से भरे रहेंगे। चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार रहें।

लव राशिफल: रिलेशनशिप की दिक्कतों को बड़ी समझदारी से सुलझाएं। लव लाइफ में छोटी-मोटी दिक्कतों के बावजूद प्यार और रोमांस की कमी नहीं रहेगी। तुला राशि के कुछ जातकों की एक्स-पार्टनर से मुलाकात हो सकती है। हालांकि, मैरिड जातकों को ऐसा करने से बचना चाहिए। इससे रिश्तों में परेशानियां बढ़ सकती हैं। कुछ लोगों को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में दिक्कतें महसूस होंगी। बातचीत के जरिए समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ थोड़ा टाइम स्पेंड करें और सफलता की राह पर आगे बढ़ने के लिए एक-दूसरे का सपोर्ट करें।

करियर राशिफल : कार्यों की व्यस्तता रहेगी, लेकिन सभी कार्यों में अपार सफलता मिलेगी। सहकर्मियों के सहयोग से सभी टास्क आसानी से कंपलीट होंगे। कार्यों में इगो इश्यूज ना आने दें। आज जूनियर्स को कार्यों को पूरा करने में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन इससे मैनेजमेंट में आपकी अच्छी छवि बरकरार रहेगी। कुछ जातक जॉब स्विच करने का प्लान बना सकते हैं और इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है। आपकी प्रोफेशनल लाइफ में नेटवर्किंग अच्छी होगी।

आर्थिक राशिफल : आर्थिक मामलों में बड़ी सावधानी से फैसले लें। आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्चे भी बढ़ेंगे। अचानक से खर्चों की अधिकता बढ़ सकती है। इसलिए मुश्किल घड़ी से बाहर निकलने के लिए धन बचत जरूर करें। तुला राशि की महिलाएं नई ज्वेलरी खरीद सकती हैं। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए फंड मिल सकता है। आज आप घर की मरम्मत कराने या नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। निवेश न करें। किसी भी तरह के निवेश से पहले सलाहकार से अवश्य सलाह कर लें। जीवन में उथल-पुथल के संकेत भी हैं।

स्वास्थ्य राशिफल : आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन अपने हेल्थ को लेकर लापरवाही न बरतें। तुला राशि की महिलाओं को आज स्त्री रोगों की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। कुछ जातकों को ब्लड शुगर या लंग से जुड़ी समस्या हो सकती है। अपनी सेहत पर ध्यान दें और ट्रैवलिंग के दौरान दवाएं साथ रखें।

ऐप पर पढ़ें