Hindi Newsधर्म न्यूज़Virgo Weekly Horoscope Kanya Rashi ka Saptahik Rashifal 16-23 June 2024 future predictions

कन्या साप्ताहिक राशिफल: आने वाले 7 दिनों में सपने होंगे साकार, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Virgo Weekly Horoscope Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

virgo weekly horoscope
Yogesh Joshi नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 June 2024 02:22 PM
हमें फॉलो करें

Virgo Weekly Horoscope, कन्या साप्ताहिक राशिफल:  रिलेशनशिप की दिक्कतें दूर होंगी। प्रोफेशनल लाइफ की चुनौतियों का कॉन्फिडेंस के साथ सामना करेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। स्वास्थ्य प्रेम, व्यापार, सबकुछ अच्छा रहेगा।

लव राशिफल : रिलेशनशिप में छोटी-मोटी दिक्कतें दूर होंगी। शाम तक सभी परेशानियां दूर हो जाएगी। अपने इमोशन्स पर नियंत्रण रखें। रिश्तों में असहमति होने के बावजूद शांत दिमाग से फैसले लें और लव लाइफ की परेशानियों को साथ मिलकर सुलझाएं। पार्टनर को थोड़ा पर्सनल स्पेस दें और उन्हें समझने की कोशिश करें। मैरिड कपल्स को अपने से बड़ों का सम्मान करना चाहिए। मेष राशि के कुछ जातकों को आज किसी खास व्यक्ति से प्यार का एहसास हो सकता है, लेकिन प्रपोज करने के लिए अभी इंतजार करें। इससे आपको पॉजिटिव फीडबैक मिलेगा।

करियर राशिफल : प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों को लेकर इगो न लाएं। अपनी परफॉर्मेंस पर ध्यान दें। चुनौतियों के बावजूद आज आप टीम वर्क के साथ सभी टास्क को कंपलीट करेंगे। जॉब चेंज करने का प्लान बना सकते हैं। कुछ जातकों को आज इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है। वहीं, आज विद्यार्थियों को परीक्षा पास करने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत पड़ सकती है।

आर्थिक राशिफल : इस सप्ताह आर्थिक मामलों में कन्या राशि वालों का भाग्य साथ देगा। धन से जुड़े लिए गए सभी फैसले सही साबित होंगे। दिन के दूसरे पहर में दान-पुण्य के कार्यों के लिए शुभ समय रहेगा। निवेश करने पर विचार कर सकते हैं। इस समय किया गया निवेश भविष्य में शुभ फल देगा।

स्वास्थ्य राशिफल : स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। सीनियर्स को अपनी मेडिसिन्स टाइम पर लेना चाहिए। दिन की शुरुआत एक्सरसाइज से करें, लेकिन ज्यादा भारी चीजें उठाने से बचें। ऑफिस का स्ट्रेस घर न लाएं। फैमिली के साथ समय बिताएं। मकर राशि के बड़े-बुजुर्गों को जोड़ों का दर्द महसूस हो सकता है या अनिद्रा की समस्या हो सकती हैं। वहीं, महिलाओं को स्त्री रोगों से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

ऐप पर पढ़ें