ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशमनोहर लाल खट्टर की बातें सुनकर हैरान रह गए CM सैनी, चुनाव से पहले हाई कोर्ट से कांग्रेस को झटका; शाम की टॉप 5 खबरें

मनोहर लाल खट्टर की बातें सुनकर हैरान रह गए CM सैनी, चुनाव से पहले हाई कोर्ट से कांग्रेस को झटका; शाम की टॉप 5 खबरें

हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर जब विधानसभा में अपने इस्तीफे की घोषणा कर रहे थे तो सैनी उनके बगल में थे। शाम की टॉप 5 खबरें।

मनोहर लाल खट्टर की बातें सुनकर हैरान रह गए CM सैनी, चुनाव से पहले हाई कोर्ट से कांग्रेस को झटका; शाम की टॉप 5 खबरें
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Mar 2024 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर जब विधानसभा में अपने इस्तीफे की घोषणा कर रहे थे तो सैनी उनके बगल में थे। वो भी हैरान रह गए। उधर, लोकसभा चुनाव से पहले हाई कोर्ट ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। शाम की टॉप 5 खबरें।

खट्टर की बातें सुनकर हैरान रह गए CM सैनी
बुधवार को हरियाणा विधानसभा में पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया। उन्होंने विधानसभा में स्पीच के दौरान करनाल विधानसभा से भी इस्तीफे का ऐलान कर दिया। मनोहर लाल खट्टर जब यह घोषणा कर रहे थे तो सैनी उनके बगल में थे। वो भी हैरान रह गए। पूरी खबर पढ़ें।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका
बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने कांग्रेस की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें कांग्रेस ने आयकर विभाग के 105 करोड़ रुपए के नोटिस के खिलाफ अपील की थी। हाई कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि उन्हें इस मामले में हस्तक्षेप का अधिकार नहीं है। पूरी खबर पढ़ें।

बिहार में NDA का सीट फॉर्मूला तय!
लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे का ऐलान कभी भी हो सकता है। सूत्रों की मानें तो बिहार एनडीए में सीट शेयरिंग का फार्मूला भी तय हो गया है। नीतीश कुमार की जेडीयू को 16, चिराग पासवान की लोजपा (रामविलास) को हाजीपुर समेत चार सीटें देने की बात सामने आ रही है। पूरी खबर पढ़ें।

IPL से पहले शमी की चोट पर बड़ा अपडेट
भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को अपनी एड़ी की सर्जरी के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस पोस्ट में कहा है कि सर्जरी हुए 15 दिन बीत चुके हैं और वह जल्द से जल्द ठीक होना चाहते हैं। पूरी खबर पढ़ें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबीता जी’ ने कर ली ‘टप्पू’ से सगाई?
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता भाभी और टप्पू यानी मुनमुन दत्ता और राज अनादकट को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगेगा। अब तक शो में आपने जेठालाल को बबीता जी के साथ फ्लर्ट करते देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में तो उनके बेटे का किरदार निभा चुके राज अनादकट और मुनमुन दत्ता अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। पूरी खबर पढ़ें।