फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसुनील गावस्कर ने बताया KKR के उस खिलाड़ी का नाम, जो लगता है एमएस धोनी की कॉपी

सुनील गावस्कर ने बताया KKR के उस खिलाड़ी का नाम, जो लगता है एमएस धोनी की कॉपी

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने KKR के उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो बैटिंग स्टाइल की वजह से थोड़ा बहुत एमएस धोनी की कॉपी लगता है। ये बल्लेबाज कोई और नहीं, बल्कि अफगानिस्तान के गुरबाज हैं। 

सुनील गावस्कर ने बताया KKR के उस खिलाड़ी का नाम, जो लगता है एमएस धोनी की कॉपी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 13 Feb 2024 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के आगामी सीजन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केआरआर के एक विदेशी खिलाड़ी में एमएस धोनी की झलक देख रहे हैं। इस लीग की 2012 और 2014 के संस्करणों की चैंपियन टीम केकेआर के लिए 2023 का सीजन भुलाने वाला था, क्योंकि नितीश राणा की कप्तानी में शाहरुख खान की को-ओनरशिप वाली फ्रेंचाइजी 10 टीमों वाले टूर्नामेंट की अंकतालिका में सातवें स्थान पर रही।

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले केकेआर ने शाकिब अल हसन, लिटन दास, आर्या देसाई, डेविड वीजा, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव और टिम साउदी को रिलीज कर दिया था। वहीं, केकेआर ने ऑक्शन में 24.75 करोड़ रुपये में मिचेल स्टार्क को खरीदा। उनके अलावा मनीष पांडे, मुजीब उर रहमान और शेरफन रदरफोर्ड जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। हालांकि, सुनील गावस्कर ने ओपनर रहमनुल्लाह गुरबाज की तारीफ की है। 

केकेआर के आने वाले सीजन में टीम कॉम्बिनेशन को लेकर बात करते हुए भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि उनको अफगानिस्तान के ओपनर की बैटिंग स्टाइल एमएस धोनी जैसी लगती है। उन्होंने कहा, "मैंने जो भी देखा है उसके आधार पर मुझे गुरबाज की बैटिंग काफी पसंद आई है। वह बेहद आक्रामक हैं और उनकी बल्लेबाजी एमएस धोनी की थोड़ी कॉपी जैसी है और शायद यही कारण है कि मुझे यह पसंद है।" 

ये भी पढ़ेंः ICC U19 वर्ल्ड कप 2024 की टीम ऑफ द टूर्नामेंट का ऐलान, इन 4 भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल

उन्होंने आगे बताया, "जब वर्ल्ड कप खत्म हुआ तो उसके बाद उन्होंने जो काम किया वो था फुटपाथ पर सो रहे लोगों को पैसे देना। ऐसा करने के लिए, उसे निश्चित रूप से मेरे लिए टीम में होना चाहिए।" उन्होंने टीम के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर कहा, "आसान नहीं होने वाला (प्लेऑफ क्वॉलिफिकेशन)। उन्हें ऐसा करना होगा, क्योंकि उनके पास ना केवल उस तरह की पिचों पर खेलने का अनुभव है, बल्कि कुछ समय के लिए आईपीएल में खेलने का भी अनुभव है।"