फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमैं अपने बेटे से...फादर्स डे पर छलका शिखर धवन का दर्द, जानिए किस चीज से टूट गया दिल?

मैं अपने बेटे से...फादर्स डे पर छलका शिखर धवन का दर्द, जानिए किस चीज से टूट गया दिल?

Shikhar Dhawan Emotional Post For Son Zoravar: शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उनका फादर्स डे 2024 पर दर्द छलका है। धवन का अपने बेटे से कोई संपर्क नहीं है।

मैं अपने बेटे से...फादर्स डे पर छलका शिखर धवन का दर्द, जानिए किस चीज से टूट गया दिल?
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

एक पिता का अपने बच्चे से बेहद खास रिश्ता होता है। जब पिता की बच्चे से लंबे समय तक मुलाकात या बात नहीं हो पाती तो उस दर्द का अंदाज शायद ही कोई लगा सके। कुछ इसी तरह के दर्द से बल्लेबाज शिखर धवन गुजर रहे हैं। भारतीय टीम से बाहर चल रहे धवन का अपने बेटे जोरावर से कोई संपर्क नहीं है। दोनों की काफी अरसे से बात नहीं हुई। धवन ने फादर्स डे 2024 पर जोरावर के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। उन्होंने अपने पिता और बेटे के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की। बता दें कि धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है। जोरावर अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहता है।

धवन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, ''मेरे पिता को फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं। हर चीज के लिए शुक्रिया। साथ ही, मेरे लिए यह एक इमोशनल फादर्स डे है। मैं अपने बेटे से बात नहीं कर पाया, क्योंकि मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है। सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे की शुभकामनाएं, जो इसी फीलिंग को महसूस कर रहे हैं। उन्हें प्यार और पॉजिटिविटी भेज रहा हूं।'' धवन की पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''शब्दों में दर्द साफ झलक रहा है।'' अन्य ने कमेंट किया, ''माता-पिता होने के नाते बच्चे से संपर्क न होना बहुत दर्दनाक है। बच्चे भी इसी तरह के दर्द से गुजरते हैं।''

धवन और आयशा के तलाक पर पिछले साल कोर्ट ने मुहर लगाई थी। दोनों की साल 2012 में  शादी हुई थी। आयशा की यह दूसरी शादी थी। कोर्ट ने माना कि पत्नी ने शिखर को अपने इकलौते बेटे से वर्षों तक अलग रहने के लिए मजबूर करके मानसिक पीड़ा दी। हालांकि, कोर्ट ने बेटे की स्थायी कस्टडी को लेकर कोई आदेश नहीं दिया था। आयशा उम्र में धवन से 10 साल बड़ी हैं। आयशा के पास भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों देशों की नागरिकता है। बेटे से कॉन्टैक्ट नहीं हो पाने का गम धवन पहले भी जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने जोरावर के जन्मदिन पर भी इमोशनल पोस्ट शेयर की थी।