फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB vs DC: विराट कोहली को ईशांत शर्मा ने क्यों मारा धक्का? स्टेडियम में पसरा सन्नटा; IPL में पहली बार हुआ ऐसा

RCB vs DC: विराट कोहली को ईशांत शर्मा ने क्यों मारा धक्का? स्टेडियम में पसरा सन्नटा; IPL में पहली बार हुआ ऐसा

Virat Kohli vs Ishant Sharma in IPL: ईशांत शर्मा ने आरसीबी वर्सेस डीसी मैच में विराट कोहली को अपने जाल में फंसाया। कोहली को आउट करने के बाद ईशांत ने धक्का दिया, जिसका वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है।

RCB vs DC: विराट कोहली को ईशांत शर्मा ने क्यों मारा धक्का? स्टेडियम में पसरा सन्नटा; IPL में पहली बार हुआ ऐसा
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 62वें मैच में तेज-तर्रार शुरुआत की। लग रहा था कि कोहली एक बार फिर बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्हें अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने चौथे ओवर की चौथी गेंद पर अपने जाल में फंसाया। वह 13 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 27 रन ही बना सके। ईशांत ने ऑफ स्टंप के बाहर लेंथ गेंद डाली, जिसपर कोहली ने बल्ला अड़ा दिया और विकेकीपर अभिषेक पोरेल को कैच थमा बैठे। कोहली के आउट होते ही बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया।

वहीं, ईशांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि उन्होंने आईपीएल में पहली बार अपने दोस्त कोहली को आउट किया। उन्होंने मजाक में कोहली को धीरे से धक्का मारा। कोहली भी पवेलियन लौटते समय मुस्कुराते हुए नजर आए। कोहली ने आउट होने से पहले ईशांत के ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर सिक्स ठोके। कोहली और ईशांत मजेदार टक्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''दोस्त जब विरोधी टीम में हो तो कुछ ऐसा नजारा होता है।'' बता दें कि कोहली और ईशांत दिल्ली के रहने वाले हैं। दोनों ने साथ में लंबे समय तक क्रिकेट खेला है। कोहली और ईशांत अंडर-17 के दिनों से दोस्त हैं। दोनों साल 2008 से आईपीएल में खेल रहे हैं।

आईपीएल में विराट कोहली बनाम ईशांत शर्मा

पारी: 11
रन: 112
गेंदें: 76
आउट: 1
स्ट्राइक रेट: 147.36
चौके/सिक्स: 12/5

दिल्ली ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी। आरसीबी को पहला झटका कप्तान फाफ डुप्लेसी (6) के रूप में तीसरे ओवर में लगा। उन्होंने कोहली के साथ पहले विकेट के लिए 23 रन की साझेदारी की। गौरतलब है कि कोहली का यह 250वां आईपीएल मैच था। वह शुरुआत से ही आरसीबी का हिस्सा हैं। कोहली आईपीएल में किसी एक फ्रेंचाइजी के लिए इतने मैच खेलने वाले इकौलते प्लेयर हैं। कोहली आईपीएल में 250 या उससे अधिक मैच खेलने वाले चौथे खिलाड़ी बन चुके हैं। एमएस धोनी (263) सबसे ज्यादा आईपीएल मैच खेलने वाले प्लेयर हैं। उनके बाद लिस्ट में रोहित शर्मा (256) और दिनेश कार्तिक (255) का नंबर है।