फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा के साथ अनबन की खबरों के बीच शुभमन गिल की इंस्टा स्टोरी आई सामने, लिखा- मैं उनसे....

रोहित शर्मा के साथ अनबन की खबरों के बीच शुभमन गिल की इंस्टा स्टोरी आई सामने, लिखा- मैं उनसे....

T20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच कप्तान रोहित शर्मा के साथ अनबन की खबरों के बीच शुभमन गिल की इंस्टा स्टोरी सामने आई है। उन्होंने लिखा है कि मैं और सैमी (समायरा) उनसे अनुशासन की कला सीख रहे हैं। 

रोहित शर्मा के साथ अनबन की खबरों के बीच शुभमन गिल की इंस्टा स्टोरी आई सामने, लिखा- मैं उनसे....
shubman gill on rohit sharma
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम इस समय यूएसए और वेस्टइंडीज में टीम विश्व कप 2024 खेल रही है, लेकिन इस बीच एक खबर ने सभी को चौंका दिया था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि शुभमन गिल और रोहित शर्मा के बीच कुछ अनबन हुई है, जिससे कि दोनों ने एकदूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई थी, इसके बारे में खुद शुभमन गिल ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर करके बता दिया है। 

दरअसल, T20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच कप्तान रोहित शर्मा के साथ अनबन की खबरों के बीच शुभमन गिल ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें दो तस्वीरें हैं। एक में वे और रोहित शर्मा हैं, जबकि दूसरी फोटो में रोहित शर्मा की गेंद में उनकी बेटी समाय है और वे साथ में खड़े हैं। इसके कैप्शन में शुभमन गिल ने लिखा है, "मैं और सैमी (समायरा) रोहित शर्मा से अनुशासन की कला सीख रहे हैं।" 

गिल की इस इंस्टा स्टोरी से साफ हो गया है कि दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है। हालांकि, एक तबका ऐसा भी है, जो इसे डैमैज कंट्रोल बता रहा है। गिल और रोहित की अनबन की खबरें उस समय सामने आईं, जब शुभमन गिल को टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रेवलिंग टीम से रिलीज कर दिया गया। वे ट्रेवलिंग रिजर्व के तौर पर टीम के साथ थे, लेकिन अब घर लौट रहे हैं। एक और खिलाड़ी भारत लौट रहा है, जो 15 सदस्यीय टीम में नहीं था। 

क्या इंग्लैंड को बाहर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने कर लिया था हार का पूरा इंतजाम? वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

उनकी घर वापसी को लेकर ये भी रिपोर्ट सामने आई है कि उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई है। शायद यही वजह है कि रोहित शर्मा को लेकर शुभमन गिल ने ये पोस्ट किया है। एक चीज और गौर करने वाली है कि शुभमन गिल अभी भी रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रहे हैं। शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की है, लेकिन गिल इस समय मुख्य टीम का हिस्सा नहीं हैं