फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH: जिस फ्लाइंग KISS के लिए लगा था हर्षित राणा पर बैन, शाहरुख खान ने पूरी केकेआर टीम से मनवा दिया वैसा ही जश्न- VIDEO

KKR vs SRH: जिस फ्लाइंग KISS के लिए लगा था हर्षित राणा पर बैन, शाहरुख खान ने पूरी केकेआर टीम से मनवा दिया वैसा ही जश्न- VIDEO

Harshit Rana Flying Kiss Celebration: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज हर्षित राणा पर फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन के चलते बैन लगाया गया था।

KKR vs SRH: जिस फ्लाइंग KISS के लिए लगा था हर्षित राणा पर बैन, शाहरुख खान ने पूरी केकेआर टीम से मनवा दिया वैसा ही जश्न- VIDEO
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 09:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Harshit Rana's Flying KISS Celebration: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अनकैप्ड खिलाड़ियों के प्रदर्शन का जब भी जिक्र होगा, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हर्षित राणा का नाम जरूर लिया जाएगा। इस तेज गेंदबाज ने पूरे सीजन में अपनी गेंदबाजी से तो प्रभावित किया ही, साथ ही अपने फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहे, जिसके चलते उन्हें एक मैच का बैन भी झेलना पड़ा था। केकेआर ने जब चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से हराकर आईपीएल ट्रॉफी जीती, तो टीम के को-ओनर शाहरुख खान ने पूरी टीम से यह सेलिब्रेशन करवाया। 

शाहरुख खान को जब ट्रॉफी के साथ पोज देने के लिए केकेआर खिलाड़ियों ने बुलाया, तो शाहरुख ने पूरी टीम को फ्लाइंग किस करने के लिए कहा और इस तरह से ही पूरी टीम ने पोज भी दिया। इसके पीछे का कारण भी यही था। शाहरुख ने हर्षित राणा के सामने जब फ्लाइंग किस किया, तो उनका रिऐक्शन देखने लायक था।

स्टार्क का आलोचकों को जवाब- पैसों को लेकर मजाक उड़ाया गया है, लेकिन...

आईपीएल 2014 में केकेआर ने दूसरा आईपीएल खिताब जीता था और 10 साल बाद जाकर केकेआर को एक बार फिर से ट्रॉफी उठाने का मौका मिला है। यह केकेआर का तीसरा आईपीएल खिताब था। गौतम गंभीर की मेंटॉरशिप में केकेआर ने इस सीजन जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे सालों तक याद रखा जाएगा।

‘गंभीर’ KKR के आगे नतमस्तक SRH, श्रेयस & कंपनी का IPL ट्रॉफी पर कब्जा

हर्षित राणा की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2024 में केकेआर की ओर से कुल 13 मैच खेले और इस दौरान 11 पारियों में उन्होंने 383 रन देकर कुल 19 विकेट चटकाए। हर्षित राणा ने 9.08 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए। आईपीएल 2024 पर्पल कैप पर पंजाब किंग्स के हर्षल पटेल ने कब्जा जमाया। हर्षल पटेल ने कुल 24 विकेट चटकाए थे। आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में हर्षित राणा पांचवें नंबर पर रहे।