फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटPAK vs CAN: बेइज्जती नहीं कर रहा PAK की लेकिन... कनाडा के खिलाफ मैच से पहले अंबाती रायुडू ने किया पाकिस्तान को अलर्ट

PAK vs CAN: बेइज्जती नहीं कर रहा PAK की लेकिन... कनाडा के खिलाफ मैच से पहले अंबाती रायुडू ने किया पाकिस्तान को अलर्ट

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को आज अपना तीसरा लीग मैच खेलना है। पाकिस्तान को अपने पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और यह मैच करो या मरो वाला है बाबर आजम की टीम के लिए।

PAK vs CAN: बेइज्जती नहीं कर रहा PAK की लेकिन... कनाडा के खिलाफ मैच से पहले अंबाती रायुडू ने किया पाकिस्तान को अलर्ट
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 Pakistan vs Canada: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान ग्रुप-ए में इंडिया, अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड के साथ है। पाकिस्तान पर लीग राउंड से ही बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि बाबर आजम की कप्तानी वाली ये टीम अपने पहले दो लीग मैच गंवा चुकी है और आज इसे तीसरा लीग मैच कनाडा के खिलाफ खेलना है। पाकिस्तान पहले मैच में सुपर ओवर में अमेरिका के खिलाफ हार गया था, इसके बाद भारत ने उसे इसी मैदान पर छह रनों से हराया। न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर अभी तक पाकिस्तान ने पहले दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैचों में जीत की दहलीज तक पहुंचकर मैच गंवा दिया। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने कनाडा के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आगाह किया है।

इसे भी पढ़ेंः बल्लेबाज नहीं, गेंदबाज कर रहे गेम फिनिश, वर्ल्ड कप में बॉलर्स का जलवा

रायुडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, 'मुझे लगता है कि कनाडा इस मैच में पाकिस्तान पर भारी पड़ सकता है। जिस तरह से पाकिस्तान खेल रहा है, उसे कोई भी टीम हरा सकती है। मैं पाकिस्तान क्रिकेट की बेइज्जती नहीं कर रहा हूं। लेकिन जिस तरह से वो खेल रहे हैं, उनके खिलाफ कोई भी टीम बेहतर खेल सकती है।' रायुडू ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि पाकिस्तान टीम में बैटिंग को लेकर क्लैरिटी नहीं है। पाकिस्तान टीम ना ही अटैकिंग क्रिकेट खेल रही है और ना ही उनका बैलेंस्ड अप्रोच है। वो बस ऐसा लग रहा है कि पैनिक कर रहे हैं। उन्हें ऐसा लग रहा है कि बस चौके, छक्के और सिंगल्स की तलाश है। कोई ऐसा बैटर नहीं है, जो मैदान पर आने के बाद सोचे कि मैं 10 गेंद खेलता हूं तो एक-दो चौके निकालूंगा और कुछ सिंगल्स और दो रन चुराउंगा।'

नमाज पढ़ते हैं और...पूर्व क्रिकेटर के विवादित बयान पर गुल ने दी नसीहत

रायुडू ने कहा कि ऐसा लग ही नहीं रहा है कि पाकिस्तान के पास कोई भी गेम प्लान है। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम काफी ज्यादा आलोचकों के निशाने पर है। शोएब मलिक से लेकर मिसबाह उल हक, वसीम अकरम और वकार यूनिस जैसे पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बड़े बदलाव की बात कही है।