ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के जामिया नगर में गरजा बुलडोजर, अवैध निर्माण ध्वस्त, कब तक चलेगी कार्रवाई?

दिल्ली के जामिया नगर में गरजा बुलडोजर, अवैध निर्माण ध्वस्त, कब तक चलेगी कार्रवाई?

Delhi Crime News: अधिकारियों ने बताया कि जामिया नगर में अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने के लिए मंगलवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया। यह अभियान कब तक जारी रहेगा। पढ़ें यह रिपोर्ट...

दिल्ली के जामिया नगर में गरजा बुलडोजर, अवैध निर्माण ध्वस्त, कब तक चलेगी कार्रवाई?
Krishna Singhभाषा,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर में बुलडोजर की कार्रवाई सामने आई है। अधिकारियों ने बताया कि जामिया नगर में अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने के लिए मंगलवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, अभियान के दौरान इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस और आरएएफ के जवानों को तैनात किया गया था। अधिकारी ने बताया कि यह अभियान बुधवार को भी चलाया जाएगा।

ट्रैफिक जाम की समस्या का होगा निदान
वहीं दिल्ली-हरियाणा के सफियाबाद बॉर्डर स्थित टोल नाके पर लगने वाले ट्रैफिक जाम को खत्म करने पर काम शुरू होने की उम्मीद है। लोगों की तरफ से लगातार इस मामले का हल निकालने की मांग की जा रही है। इस समस्या के संबंध में महापौर डॉ. शैली ओबरॉय ने मंगलवार को टोल नाके का निरीक्षण किया। नरेला जोन के सफियाबाद बॉर्डर स्थित टोल नाके पर स्थानीय लोगों की महापौर ने समस्याएं भी सुनी। यहां घनी आबादी है। यहां पर तीन विद्यालय भी मौजूद हैं। 

सफियाबाद बॉर्डर टोल नाके को हटाए जाने पर मंथन
महापौर को नागरिकों ने कहा कि इस टोल नाके पर भारी वाहनों का दबाव रहता है। इस वजह से जाम लग जाता है। टोल नाके के दोनों तरफ सड़क किनारे ट्रक खड़े रहते हैं। इस कारण वहां से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। महापौर ने लोगों को आश्वासन दिया कि टोल नाके को स्थानांतरित करने के विषय में हितधारकों के साथ बैठक करेंगे। स्थानीय लोगों को होने वाली दिक्कतों को कम करने का प्रयास करेंगे।