फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइतनी जल्दी मुबारकबाद मत दे...युवराज ने पूछा ये सवाल तो छलका अफरीदी का दर्द, सीक्रेट बातचीत का वीडियो वायरल

इतनी जल्दी मुबारकबाद मत दे...युवराज ने पूछा ये सवाल तो छलका अफरीदी का दर्द, सीक्रेट बातचीत का वीडियो वायरल

Yuvraj Singh and Shahid Afridi Viral Video: युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी का एक वीडियो तेजी से वायल हो रहा है, जिसमें दोनों इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच की बात कर रहे हैं। पाकिस्तान को हार झेलनी पड़ी थी।

इतनी जल्दी मुबारकबाद मत दे...युवराज ने पूछा ये सवाल तो छलका अफरीदी का दर्द, सीक्रेट बातचीत का वीडियो वायरल
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से शिकस्त दी। भारतीय गेंदबाजों ने न्यूयॉर्क में कमाल का प्रदर्शन किया और 119 रन डिफेंड किए। एक समय पाकिस्तान टीम ड्राइविंग सीट पर थी लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (31) के आउट होने के बाद बैकफुट पर चली गई। रिजवान जब पवेलियन लौटे, तब पाकिस्तान को 40 रन की दरकार थी। इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के बाद युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने उस बातचीत का खुलासा किया, जो दोनों ने मैच के दौरान की थी। युवी और अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप के ब्रांड एंबेसडर हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवराज चलकर अफरीदी के पास आते हैं और सवाल पूछते हैं, ''लाला, तू क्यों उदास है? क्या हो गया? अफरीदी का इसपर दर्द छलक पड़ता है। उन्होंने जवाब में कहा, ''मेरा उदास होना बनता है या नहीं। यह मैच हारने वाला था। जब पाकिस्तान टीम के 40 रन बाकी रह गए थे, युवी ने कहा, 'लाला, मुबारक हो। मैं जा रहा हूं। मैं और मैच नहीं देख रहा।' मैंने तब युवी से कहा कि इस पिच पर 40 रन बहुत हैं। इतनी जल्दी मुबारकबाद मत दे मुझे।'' इसके बाद, युवराज कहते हैं, ''मैंने तेरे को बोला था कि पाकिस्तान मैच जीत जाएगा लेकिन मुझे अपने बॉलर्स पर विश्वास था कि भारत यहां से जीत सकता है। हार-जीत चलती रहती है। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारा प्यार बना रहना चाहिए।''

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने खतरनाक स्पेल डाला। उन्होंने 4 ओवर में महज 14 रन दिए और तीन अहम विकेट निकले। उन्होंने ही रिजवान को आउट किया, जिससे मैच का रुख भारत की ओर मुड़ गया। बुमराह ने रिजवान के अलावा कप्तान बाबर आजम (13) और इफ्तिखार अहमद (5) को अपने जाल में फंसाया। पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 113 रन जुटाए। हार्दिक पांड्या ने दो जबकि मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने एक-एक विकेट अपने नाम किया। पाकिस्तान टीम लगातार दो मैच हारने के बाद लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान पहले मैच में संयुक्त मेजबान अमेरिका के खिलाफ उलटफेर का शिकार हो गया था।