फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटSRH की दिल चीर देने वाली हार बर्दाश्त नहीं कर पाईं काव्या मारन, IPL 2024 फाइनल में निकल पड़े आंसू - VIDEO

SRH की दिल चीर देने वाली हार बर्दाश्त नहीं कर पाईं काव्या मारन, IPL 2024 फाइनल में निकल पड़े आंसू - VIDEO

Kavya Maran Viral Video: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की मालकिन काव्या मारन आईपीएल 2024 फाइनल गंवाने पर भावुक नजर आईं। उनके आंसू निकल पड़े, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

SRH की दिल चीर देने वाली हार बर्दाश्त नहीं कर पाईं काव्या मारन, IPL 2024 फाइनल में निकल पड़े आंसू - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

Kavya Maran Viral Video: पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का आईपीएल 2024 चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर हो गया। एसआरएच को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों आठ विकेट से करारी हार मिली। हैदराबाद टीम चेपॉक स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में 113 रन पर सिमट गई, जिसके बाद कोलकाता ने 10.3 ओवर में आसानी से विजयी परचम फहरा दिया। एसआरएच की दिल चीर देने वाली हार देखकर काव्या मारन भावुक हो गईं। एसआरएच की मालकिन मारन हार बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उनके आंसू निकल पड़े। उन्होंने आंसुओं को छुपाने की काफी कोशिश की। हालांकि, वह टीम का हौसला बढ़ाती रहीं। मारन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मारन इमोशनल हैं लेकिन लगातार तालियां बजाकर एसआरएच के खिलाड़ियों की हौसला अफजाई कर रही हैं। मारन के वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। अनेक लोगों ने ढांढस बंधाया। एक यूजर ने लिखा, ''हार से काव्या मारन का दिल टूट गया। उनके आंसू छलक आए। लेकिन उन्होंने आंसू पोंछे और एसआरएच की कोशिशों की सराहना की। वह बहुत स्पेशल हैं और उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है।'' दूसरे ने कहा, ''हार के बाद भी खिलाड़ियों की किस तरह सराहना की जानी चाहिए, यह काव्या मारन से सीखना चाहिए।'' अन्य ने कमेंट किया, ''काव्या मारन भावुक हो गईं और उनकी आंखों में आंसू थे। हालांकि, उनके चेहरे पर फिर भी मुस्कान दिखी और अपनी टीम की सराहना की।''

बता दें कि एसआरएच आईपीएल 2023 में अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें पायदान पर रही थी। लेकिन 17वें सीजन में कमिंस के कप्तान बनाने के बाद हैदराबाद टीम ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए फाइनल में एंट्री मारी। एसआरएच को 8 साल बाद खिताबी सूखा खत्म करने की उम्मीद थी लेकिन श्रेयस अय्यर ब्रिगेड ने बुरी तरह रौंद डाला। फाइनल में हैदराबाद के छह खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके। इस लिस्ट में अभिषेक शर्मा (2), राहुल त्रिपाठी (9) से लेकर अब्दुल समद (4) तक का नाम शामिल है। ट्रेविस हेड का तो खाता ही नहीं खुला। कमिंस ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। केकेआर ने तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है।