Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलMercury Transit in Cancer Horoscope Rashifal Budh will transit after 17 days the luck of these zodiac signs will shine l

Budh 17 दिन बाद करेंगे गोचर, चांदी जैसा चमकेगा इन राशियों का भाग्य

Mercury Transit in Cancer Horoscope Rashifal Budh : इस वक्त बुध वृषभ राशि में विराजमान हैं, जो जल्द ही अपनी चाल बदलने वाले हैं। बुध के कर्क गोचर से कुछ राशियां एशो-आराम की जिंदगी बिताएंगी।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 06:34 AM
हमें फॉलो करें

Mercury Transit in Cancer Horoscope, Budh Gochar : बुध ग्रह को सभी ग्रहों में राजकुमार का दर्जा मिला है। वर्तमान में बुध वृषभ राशि में विराजमान हैं, जो जल्द ही अपनी चाल बदलने वाले हैं। बुध की शुभ स्थिति से करियर में लाभ और संपत्ति में वृद्धि होती है। जून के आखिर में बुध देव कर्क राशि में विराजेंगे। मिथुन राशि से कर्क राशि में बुध का राशि परिवर्तन कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ दे सकता है। 29 जून, शनिवार को दोपहर के समय बुध कर्क राशि में एंट्री करेंगे। आइए जानते हैं बुध की बदलती चाल किन राशियों के लिए लकी साबित हो सकती है-

 

13 जून को इन राशियों की किस्मत चमकाएंगे विष्णु जी, पढ़ें राशिफल

मिथुन राशि

बुध का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा। फाइनेंशियल दिक्कतें दूर होने लगेंगी। व्यापार में धन को लेकर तनाव की स्थिति खत्म होगी। वहीं, सूझबूझ से आप अपनी परफॉरमेंस भी इंप्रूव करेंगे। अपने जीवनसाथी को समय जरूर दें।

कन्या राशि

बुध का गोचर कन्या राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है। कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों का मन पढ़ाई में खूब लगेगा। अच्छी योजनाओं के साथ व्यापार में प्रॉफिट कमा सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें और जंक फूड खाने से बचें। धन लाभ होने की संभावना है। मां की देख-भाल करें।

 

202 दिन तक इन मूलांक वालों की लाइफ राजा के समान, शनि का साल करेगा माला

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए बुध का ये गोचर बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। आने वाले समय में आपकी बनाई गई हर रणनीति सफलता के कदम चूमेगी। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य बेहतर रहने वाला है। हेल्दी डाइट लेते रहें। व्यापार में रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें