फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटNew Zealand World Cup Squad: न्यूजीलैंड ने अनोखे अंदाज में किया वर्ल्ड कप स्क्वॉड का ऐलान, ये वीडियो बना देगा आपका दिन

New Zealand World Cup Squad: न्यूजीलैंड ने अनोखे अंदाज में किया वर्ल्ड कप स्क्वॉड का ऐलान, ये वीडियो बना देगा आपका दिन

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड स्क्वॉड का ऐलान जिस अंदाज में हुआ, वह किसी ने सोचा भी नहीं होगा। कीवी खिलाड़ियों की फैमिली का वीडियो देखें।

New Zealand World Cup Squad: न्यूजीलैंड ने अनोखे अंदाज में किया वर्ल्ड कप स्क्वॉड का ऐलान, ये वीडियो बना देगा आपका दिन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Sep 2023 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड ने 15 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। केन विलियमसन की अगुवाई वाली इस स्क्वॉड का ऐलान जिस अंदाज में किया गया, वह शायद ही किसी ने सोचा होगा। कीवी क्रिकेटरों की फैमिली ने उनके नाम के साथ उनका जर्सी नंबर बताया और इस तरह से टीम का ऐलान हुआ। दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 15 सदस्यीय स्क्वॉड के फैमिली मेंबर्स ने उनका नाम और जर्सी नंबर लिया है और इस वीडियो की शुरुआत होती है केन विलियमसन की पत्नी और उनके दो बच्चों के साथ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। न्यूजीलैंड स्क्वॉड में काइल जैमीसन, एडम मिल्ने और फिन एलेन को जगह नहीं मिली है, वहीं विल यंग 15 सदस्यीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ जारी वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी काइल जैमीसन, एडम मिल्ने को स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया है। ट्रेंट बोल्ट और जेम्स नीशम दोनों न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दोनों को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह मिली है।

न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का ऐलान, विलियमसन की वापसी

बोल्ट, टिम साउदी, लॉकी फर्गुसन और मैट हेनरी पेस अटैक का जिम्मा संभालेंगे, जबकि डेरेल मिचेल और जिमी नीशम पेस ऑलराउंडर के तौर पर टीम से जुड़े हैं। इश सोढ़ी और मिचेल सैंटनर के तौर पर कीवी स्क्वॉड में दो स्पेशलिस्ट स्पिनर हैं। माइकल ब्रेसवेल इंजरी के चलते सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे। 

ICC World Cup 2023 Full Schedule

वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड का 15 सदस्यीय स्क्वॉडः केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्गुसन, मैट हेनरी, टॉम लाथम, डेरेल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, इश सोढ़ी, टिम साउदी, विल यंग।