फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली बन सकते हैं प्लेयर ऑफ द मैच, आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी से फैंस का दिल हुआ खुश

विराट कोहली बन सकते हैं प्लेयर ऑफ द मैच, आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी से फैंस का दिल हुआ खुश

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि उन्हें टी20 विश्व कप 2024 में आगामी भारत बनाम कनाडा मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली से रनों की उम्मीद है। दोनों खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिर प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

विराट कोहली बन सकते हैं प्लेयर ऑफ द मैच, आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी से फैंस का दिल हुआ खुश
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को उम्मीद है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली विश्व कप के अगले मैच में रन बनाएंगे। भारत और कनाडा के बीच टी20 विश्व कप का 33वां मैच शनिवार को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज टूर्नामेंट में फॉर्म में नहीं है और रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए हैं। रोहित शर्मा ने तीन पारियों में 68 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 34 और स्ट्राइक रेट 123.63 का रहा है। दूसरी तरफ कोहली ने तीन मैचों में सिर्फ पांच रन बनाए हैं। 

आकाश चोपड़ा को उम्मीद है कि कोहली और रोहित आने वाले मैचों में रन बनाएंगे। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''मुझे लगता है, अगर मैच होता है, विराट कोहली प्लेयर ऑफ द मैच हो सकते हैं। मैं रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले से रन निकलने की उम्मीद कर रहा। गेंदबाजी में, अगर कुलदीप खेलते हैं, मैं उनसे तीन विकेट की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे लगता है कि रविंद्र जडेजा भी कुछ विकेट चटकाएंगे।''

उन्होंने आगे कहा, ''टीम में एक बदलाव हो सकता है। कुलदीप यादव अंदर आ सकते हैं और एक गेंदबाज को बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि फ्लोरिडा की पिच स्पिनरों को मदद करती है। मैं कुलदीप को खेलते हुए देख रहा हूं। सिराज की जगह कुलदीप यादव- दुर्भाग्यपूर्ण, मुझे पता है।''

पाकिस्तान की टीम से बाबर-रिजवान, शाहीन-राउफ को बाहर निकालो, हार से बौखलाए अहमद शहजाद

भारतीय बल्लेबाजों को भले ही न्यूयॉर्क की ‘ड्रॉप इन पिचों’ (दूसरी जगह तैयार करके लाई गई पिचें) पर जूझना पड़ा हो लेकिन इन विकेटों पर उसके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। जसप्रीत बुमराह (पांच विकेट), हार्दिक पांड्या (सात विकेट) और अर्शदीप सिंह (सात विकेट) की तिकड़ी ने विरोधी बल्लेबाजों को लगातार परेशान किया। पांड्या और अर्शदीप का प्रदर्शन टीम प्रबंधन के लिए राहत भरा है क्योंकि ये दोनों आईपीएल में नाकाम रहे थे। टीम को हालांकि मोहम्मद सिराज (एक विकेट) और रविंद्र जडेजा (एक भी विकेट नहीं) से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।