फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 WC 2024: बस कुछ लम्हों की बात...विराट कोहली की खराब फॉर्म पर दिनेश कार्तिक का बड़ा दावा

T20 WC 2024: बस कुछ लम्हों की बात...विराट कोहली की खराब फॉर्म पर दिनेश कार्तिक का बड़ा दावा

T20 WC Dinesh Karthik on Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। इसके बावजूद तमाम दिग्गज कोहली को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। कार्तिक भी इसमें शामिल हैं।

T20 WC 2024: बस कुछ लम्हों की बात...विराट कोहली की खराब फॉर्म पर दिनेश कार्तिक का बड़ा दावा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 WC Dinesh Karthik on Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। इसके बावजूद तमाम दिग्गज कोहली को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने भी कोहली समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा कभी हुआ ही नहीं कि विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में कभी परफॉर्म नहीं किया हो। इस वर्ल्ड कप को लेकर भी कोई डाउट नहीं है। उनका अच्छा प्रदर्शन किसी भी वक्त आ सकता है। गौरतलब है कि विराट कोहली अब तक तीन मैच में 1.66 के औसत से पांच ही रन बना पाए हैं। इसमें अमेरिका के खिलाफ गोल्डन डक भी शामिल है।

बल्ले से बरसेंगे रन
विराट कोहली को लेकर दिनेश कार्तिक ने कहा है कि उनका प्रदर्शन कुछ लम्हों की बात है। जैसे ही वह लम्हा आ जाएगा कोहली के बल्ले से रन बरसने लगे हैं। ऐसा हर वर्ल्ड कप में हुआ है और इस वर्ल्ड कप में भी होगा। क्रिकबज पर बातचीत में दिनेश कार्तिक ने कहा कि हम सुपर 8 के लिए क्वॉलीफाई कर चुके हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि बस एक बार कैरेबियन धरती पर पहुंच जाने दीजिए। फिर आपको कोहली का वो रूप दिखेगा कि आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां पर विराट कोहली के बल्ले से रनों की बारिश होती दिखाई देगी। 

नहीं बोल रहा है बल्ला
गौरतलब है कि आईपीएल में विराट कोहली की फॉर्म बेहद शानदार थी। रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए कोहली ने आईपीएल में 700 से अधिक रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 से अधिक था। आईपीएल में बतौर ओपनर कोहली की सफलता को देखते हुए विश्वकप में भी उनसे पारी की शुरुआत कराई गई। लेकिन यहां पर कोहली अभी तक रंग में नहीं दिखे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने चौके के साथ शुरुआत की थी, लेकिन कुछ ही गेंद के बाद आउट हो गए। वहीं, अमेरिका के खिलाफ तो वह पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए।