ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, बड़ी संख्या में माओवादियों को लगी गोली, 2 की मिली लाश

छत्तीसगढ़ में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, बड़ी संख्या में माओवादियों को लगी गोली, 2 की मिली लाश

नारायणपुर बीजापुर सीमा पर जवानों और नक्सलियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस हमले में कई नक्सलियों को गोली लगने की खबर सामने आ रही है। 

छत्तीसगढ़ में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, बड़ी संख्या में माओवादियों को लगी गोली, 2 की मिली लाश
Rohit Burmanराजा सिंह राठौर, बस्तर,रायपुरThu, 23 May 2024 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर की सीमा में एक बार फिर सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 1000 से ज्यादा जवान ऑपरेशन पर निकले हुए हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह से ही नक्सल प्रभावित इलाके के जंगलों में रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। पुलिस के आला अधिकारियों से मिली सूचना के अनुसार इस नक्सली मुठभेड़ में दो माओवादी ढेर बताए जा रहे हैं।

बस्तर संभाग के नारायणपुर और बीजापुर जिले की सीमा क्षेत्र में नक्सलियों से जवानों की मुठभेड़ चल रही है। मौक़े पर डीआरजी व एसटीएफ़ के जवान लगातार नक्सलियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। मौक़े पर नक्सलियों की ओर से भी आधुनिक हथियारों से जवानों पर गोलियां बरसाई जा रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को गोली लगने की खबर मिली है। फिलहाल जवानों और नक्सलियों के बीच मौक़े पर ज़बरदस्त गोलीबारी जारी है। अब तक मौक़े पर डीआरजी व एसटीएफ़ के जवान के द्वारा नक्सलियों पर जवाबी कार्यवाही की जा रही है। बताया गया की यह ऑपरेशन नारायणपुर व बीजापुर जिले के जवानों का संयुक्त ऑपरेशन है। इस नक्सल ऑपरेशन को नारायणपुर एसपी लीड कर रहे हैं। मुठभेड़ लगातार जारी होने की बात पुलिस के एक अधिकारी ने बताई है। जबकी नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार से मुठभेड़ के पल पल के अपडेट के साथ जवानों के सम्पर्क में होने चलते बात नहीं हो पाई है।

खबर अपडेट की जा रही है...