ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़मां मुझे मेरा पति रोज मारता है यह कहते हुए पत्नी ने मायके में की शिकायत, अगले दिन घर के कमरे में मिली लाश

मां मुझे मेरा पति रोज मारता है यह कहते हुए पत्नी ने मायके में की शिकायत, अगले दिन घर के कमरे में मिली लाश

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक महिला की घर में संदीप गिलास मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले में मायके वालों ने पति पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है। 

मां मुझे मेरा पति रोज मारता है यह कहते हुए पत्नी ने मायके में की शिकायत, अगले दिन घर के कमरे में मिली लाश
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 15 Jun 2024 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां घर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों पर लाश मिली है। महिला की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वही इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मामला कायम करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस पूरे मामले में संदेह ही पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला कोतवाली थाना के मोती सागरपारा बस्ती का‌ बताया जा रहा है। जहां घर में एक महिला की लाश मिली है। यह घटना शुक्रवार की देर रात बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक मृत महिला का नाम पूजा बरेठ बताया जा रहा है। वह 22 साल की थी, जिसके दोस्ती 2 साल पहले राजेंद्र गोंड उर्फ लूडो से हुई थी। फिर दोस्ती प्यार में बदल गई जहां बाद में दोनों ने शादी कर ली। प्रेम विवाह करने के बाद दोनों पारिवारिक जीवन जी रहे थे। शादी के बाद उनका एक लड़का भी हुआ, जो डेढ़ साल का है. वही इस पूरे मामले में मृतका के परिजनों का आरोप है की शादी के बाद से ही युवक उसे परेशान करने लगा था। वह पूजा के साथ मारपीट करता और कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था। इस घटना को लेकर पूजा के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है।‌

मृतक महिला की बड़ी बहन ने इस पूरी घटना को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें इस बात का पता तब चला जब वह उसके घर पहुंची। उसे बताया गया कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है और लाश घर पर ही है। इसके बाद महिला की लाश को लेकर निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया की शादी के बाद युवक पूजा को परेशान किया करता था, उसके साथ लगातार मारपीट करता था।‌ परिजनों ने बताया कि घटना के कुछ दिन पहले जब उनकी बेटी किसी तरह वह घर आई थी तो उसने पूरी आप बीती अपने परिजनों को बताई थी, कि उसका पति उसे खाना नहीं देता था और उसके साथ मारपीट करता था। परिजनों का आरोप है की पूजा की हत्या उसके पति ने की है। 

वहीं पूरे मामले के बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतक पूजा के प्रति को हिरासत में ले लिया है। उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। बताया जा रही मृतका का पति राजेंद्र सीतामढ़ी क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। कुछ महीने पहले ही वह जमानत पर छूटकर घर आया था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद यह पूरा खुलासा हो पाएगा।

Advertisement