ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़सरगुजा राजघराने में शोक की लहर, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की पत्नी बेबी राज का निधन

सरगुजा राजघराने में शोक की लहर, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की पत्नी बेबी राज का निधन

छत्तीसगढ़ के सरगुजा राजघराने की सदस्य बेबी राज का निधन हो गया है। इस खबर के बाद राजपरिवार में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि बेबी राज (इंदिरा सिंह जी ) लंबे समय से बीमार चल रही थी। 

सरगुजा राजघराने में शोक की लहर, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की पत्नी बेबी राज का निधन
chhattisgarh news
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 15 Jun 2024 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सरगुजपा राजपरिवार की सदस्य बेबी राज (इंदिरा सिंह जी ) ने लंबी बीमारी के बाद आज अंतिम सांसें ली। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के निवास तपस्या में बेबी राज सिंह का निधन हुआ है। जिसके बाद आज दोपहर करीब 2 बजे कोठी घर के सामने स्थित रानी तालाब में उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। बेबी राज के आकस्मिक निधन से राज परिवार सहित शहर में शोक का माहौल है।

बतादें कि इंदिरा सिंह का जन्म दिनांक 12 अप्रैल 1950 को धरमजयगढ़ राजपरिवार में हुआ था। वह प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की पत्नी थी। बताया जा रहा है कि इंदिरा सिंह का इलाज पिछले 6 महिनों से दिल्ली एवं मुम्बई के प्रमुख अस्पतालों में चल रहा था, वह कैंसर से पीड़ित थी। जिन्हें 13 जून 2024 को मुम्बई से अम्बिकापुर एयर एम्बुलेंस के माध्यम से लाया गया था। जिसके बाद आज सुबह 8 बजे अम्बिकापुर में उनका निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक उनका अंति संस्कार आज ही स्थानीय रानी तालाब, अम्बिकापुर में किया जायेगा।