ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़पति ने पत्नी का गलारेत कर की हत्या, फिर खुद को लगाया मौत को गले

पति ने पत्नी का गलारेत कर की हत्या, फिर खुद को लगाया मौत को गले

छत्तीसगढ़ में पति ने खौफनाक घटना को अंजाम देने के बाद खुद मौत को गले लगा लिया है। मामला दुर्ग जिले का है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। 

पति ने पत्नी का गलारेत कर की हत्या, फिर खुद को लगाया मौत को गले
chhattisgarh police
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 15 Jun 2024 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां देर रात पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खुद को फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वही जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अपराध दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुड़ गई है। 

यह मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां घटना की जानकारी मिलने के बाद पाटन डीएसपी आशीष बंछोर और उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा मौके पर पहुंच चुके हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के खोपली गांव में रहने वाले हेंगल बंजारे ने पहले अपनी पत्नी दसोदा बंजारे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूरे कांड को हेंगल बंजारे ने अपने खेत के स्टोर रूम में लगभग रात के 11 बजे अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक मरने से पहले पति ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया था। वहीं 3 घंटे की कड़ी‌ मशक्कत के बाद दरवाजे को तोड़ा गया तब जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुबह 7 बजे हेंगल बंजारे और उसकी पत्नी खेत गए हुए थे। जिसके बाद सुबह 10 बजे तक बच्चों के साथ व खेत में काम कर रहे थे। वही हेंगल बंजारे ने इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आखिरकार मृतक ने इतना घातक कदम किस लिए उठाया और फांसी के फंदे पर क्यों? झूला इसकी जांच की जा रही है। वहीं घटना की जांच करने के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।‌