ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश400 पार नहीं 325... प्रमोद कृष्णनम बोले- चार जून के बाद ऐसे खुशी मनाएंगे विपक्षी नेता

400 पार नहीं 325... प्रमोद कृष्णनम बोले- चार जून के बाद ऐसे खुशी मनाएंगे विपक्षी नेता

up chunav: कांग्रेस के नेता रहे प्रमोद कृष्णनम ने गुरुवार को राहुल गांधी और विपक्ष नेताओं पर खूब भड़ास निकाली। संभल में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि चार जून के बाद क्या होने जा रहा है।

400 पार नहीं 325... प्रमोद कृष्णनम बोले- चार जून के बाद ऐसे खुशी मनाएंगे विपक्षी नेता
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,संभलThu, 23 May 2024 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के नेता रहे प्रमोद कृष्णनम ने गुरुवार को राहुल गांधी और विपक्ष नेताओं पर खूब भड़ास निकाली। संभल में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि चार जून के बाद क्या होने जा रहा है। उस दिन विपक्ष के नेता भी किस बात पर खुशी मनाने वाले हैं। कृष्णनम ने कहा कि चार जून के बाद कांग्रेस के सभी नेता कहेंगे कि देखों हमने बीजेपी को चार सौ पार नहीं होने दिया है। बीजेपी को हम लोगों ने 325 पर रोक दिया है। बीजेपी की सीट चार सौ भी नहीं आई है। प्रमोद कृष्णनम ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि प्रचंड बहुमत से नरेंद्र मोदी की फिर से सरकार बनने जा रही है। पूरा देश इस समय नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। 

उन्होंने कहा इस समय देश में चुनाव का मुद्दा सनातन, राम मंदिर, गरीबी, भारत को विश्व गुरु बनाने का है। सब बड़ी गलतफहमी में हैं। देश की जनता देश को अखंड बनाने वालों की सरकार बनाने जा रही है। भारत को तोड़ने वालों की सरकार न बनी है न बनेगी। भारत की जनता उनकी सरकार नहीं बनाएगी। देश की जनता उनकी सरकार बनाने जा रही है जो पीओके को भारत में लाएंगे। 

राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। साथ ही यह भी कहा कि अगर उन लोगों (इंडिया गठबंधन) को मौका मिलता है तो शरद पवार, अखिलेश यादव, लालू, ममता या अखिलेश में से किसी को राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। राहुल गांधी का वश चले तो अपने किसी नौकर को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

कहा कि राहुल गांधी को कूड़ेदान का बहुत अनुभव है। मनमोहन सिंह का एक आर्डिनेंस कूड़ेदान में फेंक दिया था। उन्होंने 13-14 साल में पूरी कांग्रेस को कूड़ेदान का हिस्सा बना दिया। जो जो बड़े नेता थे उनका इलाज कर दिया और कूड़ेदान में फेंक दिया। इंदिरा जी, राजीव जी, सोनिया गांधी के साथ के नेता आज साइड लगा दिए गए हैं। उनका वश चले तो देश को कूड़ेदान में फेंक दें। वह सनातन औऱ हिंदू को कूड़ेदान में फेंकना चाहते हैं। फिलहाल उन्होंने कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक दिया है।