ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशजज का कुत्ता चोरी, पड़ोसी पर शक, ढूंढने में जुटी पुलिस; 14 अज्ञात लोगों पर दर्ज हुई FIR

जज का कुत्ता चोरी, पड़ोसी पर शक, ढूंढने में जुटी पुलिस; 14 अज्ञात लोगों पर दर्ज हुई FIR

बरेली के सनसिटी फेस-1 इज्जतनगर निवासी जज की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाले दंपती और 12-14 अज्ञात लोगों के खिलाफ कुत्ता चोरी करने और बेटियों को धमकाने आदि कई धाराओं में केस दर्ज कराया है।

जज का कुत्ता चोरी, पड़ोसी पर शक, ढूंढने में जुटी पुलिस; 14 अज्ञात लोगों पर दर्ज हुई FIR
Ajay Singhकार्यालय संवाददाता,बरेलीThu, 23 May 2024 07:51 AM
ऐप पर पढ़ें

Judge's dog stolen: यूपी के बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में रहने वाले एक जज का कुत्‍ता गायब हो गया। जज की पत्‍नी ने पड़ोसी दंपती और 12-14 अज्ञात लोगों के खिलाफ कुत्ता चोरी करने और बेटियों को धमकाने आदि कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया, हरदोई जिले में तैनात जज का परिवार इज्‍जतनगर थाना क्षेत्र के सनसिटी में रहता है। परिवार का आरोप है, पड़ोसी डंपी अहमद ने उनके कुत्ते को गायब कर दिया। आशंका है कि कुत्‍ते की हत्या कर दी गई। 16 मई को डंपी ने दरवाजे पर आकर आवाज दी। उनकी दोनों बेटियां आई तो डंपी उनसे तेज आवाज में बात कर रहा था। तुम्हारे कुत्ते ने उसकी पत्नी को काटा है। कुत्ते को भी मार देंगे और मालिक को भी। पीरबहोड़ा से 12-14 लड़के बुला लिये। जज की पत्‍नी ने आरोप लगाया कि उन्होंने 18 मई को कुत्ता रात को छोड़ा था, तभी डंपी ने उसे गायब कर दिया।

कुत्तों का खून निकालकर बेचने वाले पर मुकदमा
स्ट्रीट डॉग्स का खून निकालकर उसे बेचने के एक आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि कोतवाली पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जमानत दे दी है। पीएफए रेस्क्यू प्रभारी धीरज पाठक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि वैभव शर्मा और उनके कुछ साथी रात में आवारा कुत्तों को पकड़कर ले जाते हैं।

उनका खून निकालकर कुछ पशु चिकित्सकों की सहायता से चार से पांच हजार रुपये में जरूरतमंदों को बेच देते हैं। धीरज ने बताया कि 20 मई की रात को एक महिला ने बिशप मंडल कालेज के पास से चार-पांच कुत्ते पकड़कर किसी को ले जाते देखा। छानबीन करने पर पता चला कि घी मंडी आलमगिरिगंज का वैभव शर्मा था। पुलिस जांच कर रही है।