Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीkhatron ke Khiladi 14 shalin bhanot receives a special hug from host Rohit Shetty video viral

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट से खुश हो कर कस कर लगाया गले, वायरल हो गया ये प्यारा वीडियो

  • खतरों के खिलाड़ी 14 में शालीन भनोट होस्ट रोहित शेट्टी के फेवरेट बने हुए हैं। एक्टर लगातार अपनी परफॉरमेंस से सभी को खुश कर रहे हैं।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 08:24 AM
हमें फॉलो करें

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग से एक प्यार वीडियो सामने आया है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। शो की शूटिंग रोमानिया में चल रही है। इस बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े कलाकार एक साथ स्टंट परफॉर्म करते दिखने वाले हैं। पॉपुलर एक्टर्स के बीच शालीन भनोट अपनी शानदार परफॉरमेंस से होस्ट रोहित शेट्टी को खुश करते आ रहे हैं। पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि शालीन ने बिना किसी सपोर्ट के एक स्टंट शानदार तरह से किया। इस स्टंट के बाद खुद रोहित शेट्टी ने एक्टर की तारीफ की थी। अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

रोहित की जादू की झप्पी

खतरों के खिलाड़ी 14 के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चेक शर्ट में नज़र आ रहे रोहित शेट्टी शालीन भनोट को कस कर गले लगाते दिख रहे हैं। एक्टर भी होस्ट से मिल रहे इस प्यार को जाने नहीं देना चाहते। इस वीडियो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि शालीन की शानदार परफॉरमेंस देखने के बाद वो होस्ट रोहित शेट्टी के फेवरेट कंटेस्टेंट बन गए हैं। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

शालीन ने कर दिया था मना

बता दें, रोहित शेट्टी हर साल बिग बॉस से भी शो के लिए कंटेस्टेंट लेकर आते हैं। पिछले सीजन में जब शालीन शो का हिस्सा थे उन्होंने एक्टर को खतरों के खिलाड़ी ऑफर किया था। लेकिन शालीन ने मना कर दिया था कि वो स्टंट बेस्ड शो हिस्सा नहीं बनना चाहते। इस जवाब के बाद एक्टर को ट्रोल किया गया था। लेकिन शालीन इस सीजन में शामिल हैं और अपनी परफॉरमेंस से सभी को खुश कर रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट

इस बार का सीजन बेहद खास होने वाला है। इस सीजन में आसिम रियाज, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, गश्मीर, करणवीर मेहरा, आशीष जैसे मेल एक्टर और शानदार परफ़ॉर्मर शामिल हैं। इन्हें टक्कर दे रही हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ =, एक्ट्रेस निमृत कौर, सुमोना चक्रवर्ती। ये सीजन जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें