Hindi Newsगैलरीमनोरंजनकौन हैं चिराग पासवान को क्रश बताने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस? इन वजहों से सुर्खियों में रहा है नाम

कौन हैं चिराग पासवान को क्रश बताने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस? इन वजहों से सुर्खियों में रहा है नाम

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करके चिराग पासवान को अपना क्रश बता...

Puneet ParasharSun, 16 June 2024 08:21 AM
1/7

कभी एक्टर रहे चिराग पासवान आज राजनीति की दुनिया का एक बड़ा चेहरा हैं। चिराग को एक्टिंग की दुनिया में भले ही उतनी शोहरत नहीं मिली लेकिन राजनीति की दुनिया में कदम रखने के बाद आज करोड़ों लड़कियां उन पर दिल हारती हैं। हाल ही में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी चिराग पासवान को अपना क्रश बता दिया है। तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस।

2/7

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में चिराग पासवान को अपना क्रश बताया है। निशा दुबे ने वो वीडियो पोस्ट किया है जिसमें काला कोट पहने, लंबा सा टीका लगाए चिराग पासवान शपथ ले रहे हैं।

3/7

निशा दुबे ने चिराग पासवान की कई क्लिप शेयर की हैं और बैकग्राउंड में वो साउंड डाला है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी चिल्लाकर कह रहे हैं कि आखिर चाहिए क्या औरत को?

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

-

निशा दुबे ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- क्रश... यार यह बंदा कितना क्यूट है। निशा की इस पोस्ट पर मिनटों में बेहिसाब लाइक्स आ चुके हैं।

5/7

निशा दुबे ने बहुत यंग एज में सिनेमा इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर दी थी, वह एक कमाल की सिंगर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ढेरों हिट गाने और फिल्में दी हैं। निशा दुबे अपने गानों के लिरिक्स को लेकर विवादों में रह चुकी हैं। को-स्टार्स के साथ उनके रिश्ते और पर्सनल लाइफ के चलते भी वह सुर्खियों में रहीं।

6/7

2

भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने 'दिलदाल सजना', 'गदर', 'तू ही तो मेरी जान है राधा 2' जैसी फिल्मों के जरिए खूब नाम कमाया। भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए उनका योगदान काबिल-ए-तारीफ है।

7/7

निशा दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें, वीडियो और वर्क फ्रंट की झलकियां पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 20 लाख फॉलोअर्स हैं।

संबंधित फोटो गैलरी