ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के पास दर्दनाक हादसा, लोनी में 3 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

दिल्ली के पास दर्दनाक हादसा, लोनी में 3 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में आज सुबह ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की कटकर मौत हो गई। तीनों मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के आसपास है। आरपीएफ मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। 

दिल्ली के पास दर्दनाक हादसा, लोनी में 3 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत
Praveen Sharmaलोनी (गाजियाबाद)। महकार सिंहSun, 16 Jun 2024 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में आज सुबह ट्रेन से कटकर तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) को तीनों के शव क्षत-विक्षत हालत में रेलवे ट्रैक पर ही पड़े मिले। तीनों मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के आसपास है। आरपीएफ फिलहाल मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार तड़के करीब 4:30 बजे थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में शामली से दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 25 से 30 वर्ष की आयु के तीन युवकों की मौत हो गई l राज इंटर कॉलेज के सामने हुए इस हादसे के बाद सुबह 5:10 बजे ट्रेन के ड्राइवर ने लोनी रेलवे स्टेशन पर घटना की सूचना दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंचीं।

मृतकों की शिनाख्त नहीं

हजारों लोगों ने उन तीनों मृतकों के शव देखे, लेकिन कोई भी उनकी शिनाख्त नहीं कर पाया। पुलिस ने शवों को  पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी  भास्कर वर्मा का कहना है शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। प्रथमदृष्टया देखने से प्रतीत होता है कि तीनों युवक कहीं आसपास रहते होंगे और सुबह के वक्त रेलवे लाइन पर घूमने चले आए होंगे। जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

आरपीएफ लोनी इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद शामली से दिल्ली वाली ट्रेन को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। अभी तक तीनों युवकों की पहचान नहीं हो सकी है।