Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीIndia s Best Dancer 4 Karisma Kapoor To Replace Sonali Bendre to judge Dance Reality show

India's Best Dancer 4: सोनाली बेंद्रे को रिप्लेस करेंगी करिश्मा कपूर, इस रियलिटी शो की बनेंगी जज?

India's Best Dancer: इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। शो के मेकर्स इस साल सोनाली बेंद्रे को रिप्लेस करके करिश्मा कपूर को जज बना सकते हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 08:18 AM
हमें फॉलो करें

रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का सीजन 3 पिछले साल सितंबर में खत्म हुआ था। अब सीजन 4 को लेकर चर्चाएं होने लगी हैं। रियलिटी शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट की मानें तो इस साल इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 4 में बदलाव देखने को मिल सकता है। सीजन 3 की जज सोनाली बेंद्रे थीं। वहीं, इस साल खबर है कि सोनाली बेंद्रे की जगह करिश्मा कपूर ले सकती हैं। दिल तो पागल हैं एक्ट्रेस शो के मेकर्स के साथ बातचीत कर रही हैं। 

शो के मेकर्स करिश्मा से कर रहे बात

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियाज बेस्ट डांसर के मेकर्स करिश्मा कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, करिश्मा ने अभी कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। खबरों की मानें तो करिश्मा कपूर ऑफर को लेकर खुश और उत्साहित हैं। 

गीता कपूर और टेरेंस भी आएंगे नजर

शो से जुड़े एक सूत्र ने न्यूज 18 को बताया कि सोनाली बेंद्रे इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 4 को जज नहीं करेंगी। प्रोडक्शन हाउस ने इस साल उन्हें अप्रोच नहीं किया है, वो करिश्मा कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। करिश्मा कपूर आनेवाले दिनों में शो के कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर सकती हैं। करिश्मा के साथ गीता कपूर और टेरेंस लेविस शो के जज के रूप में नजर आएंगे। 

समर्पण लामा ने जीता था तीसरा सीजन

बता दें, सोनाली बेंद्रे ने सीजन 3 को जज किया था। हालांकि, शो के पहले दो एपिसोड को मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। डांस शो के तीसरे सीजन का फिनाले 30 सितंबर 2023 को हुआ था। तीसरे सीजन को समर्पण लामा ने जीता था। एक मिडिल क्लास फैमिली से आने वाले समर्पण ने 15 लाख रुपये प्राइज मनी जीती थी। IBD 3 में समर्पण के सफर की बात करें तो एक एपिसोड में विकी कौशल ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें