ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ : कुदाल और दरांती से काटकर युवक की हत्या

मेरठ : कुदाल और दरांती से काटकर युवक की हत्या

लोहियानगर में फतेहउल्लापुर रोड पर 22 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में रविवार देररात एक युवक की दरांती और कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव...

मेरठ : कुदाल और दरांती से काटकर युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 07 May 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। लोहियानगर में फतेहउल्लापुर रोड पर 22 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में रविवार देररात एक युवक की दरांती और कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव सुबह बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई के प्लॉट में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

शाहिद पुत्र नजीर मूल रूप से शाहपीर गेट का निवासी था और परिवार के साथ कुछ समय से अंजुम पैलेस के पास रह रहा था। शाहिद मकानों में रंगाई-पुताई का ठेका लेता था। कुछ दिन पहले शाहिद ने मोबीन निवासी नूर गार्डन का कुछ काम किया था, जिसके बाद मोबीन पर 22 हजार रुपये बकाया थे। इसी रकम को लेकर शाहिद तकादा कर रहा था। रविवार रात रकम देने के बहाने शाहिद को कॉल कर फतेहउल्लापुर रोड पर सलीम बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई के प्लॉट पर बुलाया गया। यहां सलीम और उसके भाई नदीम का बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई का काम है। मोबीन यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। सलीम और नदीम दोनों रात आठ बजे कार्यालय बंद कर घर चले गए थे, जबकि मोबीन यहीं पर था। रात करीब 11 बजे मोबीन ने शाहिद को बीयर पिलाई और नशा होने के बाद शाहिद की गर्दन दरांती से रेत दी। वहीं रखे कुदाल से गर्दन और सीने पर कई वार कर शाहिद को मार डाला। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। सोमवार सुबह नदीम कार्यालय पहुंचा तो प्लॉट में शाहिद की लाश मिली। पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। शाहिद की हत्या की सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। बताया गया कि पुलिस ने मोबीन को गिरफ्तार कर लिया है।

रात 11 बजे हुई पत्नी से बात

शाहिद की पत्नी नाजो ने बताया कि रात करीब 11 बजे शाहिद से आखिरी बार बात हुई थी। उसने बताया था कि मोबीन पर जो रकम है, उसे लेकर वापस आएगा। इसके बाद फोन काट दिया था।

कहना इनका...

शाहिद की कुछ रकम मोबीन पर बकाया थी। रकम को लेकर शाहिद ने कई बार तकादा किया। रविवार रात किसी समय मोबीन ने शाहिद की हत्या की है। घटनास्थल पर एक दरांती और कुल्हाड़ी की तरह का औजार बरामद किया है, जिससे हत्या की गई है।

-आयुष विक्रम सिंह, एसपी सिटी, मेरठ

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।