फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबपंजाब की 'खूबसूरत' मंत्री अनमोल गगन मान ने ऐडवोकेट से रचाई शादी, कौन हैं उनके पति

पंजाब की 'खूबसूरत' मंत्री अनमोल गगन मान ने ऐडवोकेट से रचाई शादी, कौन हैं उनके पति

खरड़ सीट से विधायक और पंजाब सरकार में मंत्री अनमोल गगन मान ने शादी कर ली है। उन्होंने ऐडवोकेट शहबाज सिंह को जीवनसाथी चुना है।

पंजाब की 'खूबसूरत' मंत्री अनमोल गगन मान ने ऐडवोकेट से रचाई शादी, कौन हैं उनके पति
Ankit Ojhaहिंदुस्तान टाइम्स,चंडीगढ़Sun, 16 Jun 2024 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब की कैबिनेट मंत्री और खरड़ से विधायक अनमोल गगन मान ने वकील शहबाज सिंह सोही को अपना जीवनसाथी बना लिया है। जिरकपुर के नाभा साहिब गुरुद्वारे में अनमोल गगन शादी के बंधन में बंध गईं। इसके बाद मेहमानों के लिए लंच और बाकी समारोह एक प्राइवेट रिजोर्ट में आयोजित किए गए थे। 

नव युगल को बधाई देने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत राजनीति के कई धुरंधर पहुंचे थे। वहीं पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के भी कई कालाकरा शादी समारोह में पहुंचे। इसे देखते हुए रिजोर्ट और गुरुद्वारे दोनों जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। 

कौन हैं अनमोल के पति शहबाज सिंह
अनमोल गगन मान के पति शहबाज बल्ताना के एक कारोबारी घराने से हैं। उनका अपना एक बैंक्वेट हॉल है। इसके अलावा जिरकपुर में उनका रियल एस्टेट का काम है। गौर करने वाली बात है कि शहबाज का परिवार कांग्रेस का समर्थक है। ये लोग चंडीगढ़ सेक्टर 3 में रहते हैं। गुरुद्वारे में आनंद कारज के दौरान शहबाज ने पारंपरिक शेरवानी पहन रखी थी और गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी थी। वहीं मंत्री मान ने गुलाबी रंग का लहंगा पहुंचा था। 

 

बता दें कि अनमोल गगन मान पंजाबी गायक हैं और आम आदमी पार्टी जॉइन करने से पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लिए कई गाने गए। इसके बाद 2022 में वह खरड़ सीट से विधायक चुनी गईं।