Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडJawan actor vijay sethupathi talks about his co actor shahrukh khan read here

विजय सेतुपति ने शाहरुख़ खान के बारे में कहा कुछ खास जो उनके हर फैन को सुनना चाहिए, जानिए

  • जवान में शाहरुख़ खान के साथ काम करने के बाद विजय सेतुपति पता चली एक्टर की असली पर्सलिटी। कहा स्टार से ज्यादा…

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 02:17 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म जवान से धमाका किया था। फिल्म में एक्टर की शानदार परफॉरमेंस को देखने के बाद हर कोई एक्टर का फैन हो गया। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ने भी अहम भूमिका निभाई थी। विजय विलेन बने थे। लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों के बीच अच्छा रिश्ता था। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान के लिए कुछ ऐसा कहा था जो उनके हर फैन को सुननी चाहिए। दोनों एक्टर के बीच सम्मान का कितना गहरा रिश्ता है ये विजय की इस बात से समझ आता है।

विजय ने किंग शाहरुख़ खान के लिए कहा

हाल में सिनेमा विकटन के साथ इंटरव्यू में जब विजय सेतुपति से शाहरुख के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने तमिल में कहा, ‘मैं मिस्टर शाहरुख खान की आवाज सुनकर हैरान हो गया हूं। वह एक शानदार कहानीकार हैं। उनका दिमाग बहुत वर्सटाइल है। मैंने उनसे एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक स्टार की तुलना में एक ज्यादा शानदार और आकर्षक इंसान हैं।’

jawan ott netflix records

शाहरुख़ खान की तारीफ

विजय सेतुपति ने पहले हमारी सहयोगी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में में कहा था कि वो हर किसी से कुछ न कुछ सीखते हैं। जवान के दौरान उन्होंने शाहरुख़ खान से भी उनकी एनर्जी लेवल को मैच करना सीखा है। वो वो ठीक नहीं थे लेकिन जब तक वो खुद नहीं बताते तो किसी को पता नहीं चल सकता। या एक शानदार क्वालिटी है।

shah rukh khan   vijay sethupathi jawan

जवान ने हिलाया था बॉक्स ऑफिस

बता दें, पिछले साल सितंबर में रिलीज़ हुई शाहरुख़ खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे एक्टर्स लीड में थे। कहानी से लेकर एक्शन सीक्वेंस ने थिएटर में बैठी ऑडियंस को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया था। खासकर बेल्ट वाला सीन तो आज तक ऑडियंस का फेवरेट है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें