ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठफूलबाग, सूरजकुंड, नौचंदी में पानी की लाइन ठप

फूलबाग, सूरजकुंड, नौचंदी में पानी की लाइन ठप

शनिवार को फूलबाग, नौचंदी, सूरजकुंड आदि क्षेत्रों में पानी की लाइन ठप हो गई। जल-कल विभाग का आरोप है कि नौचंदी क्षेत्र में बिजली का खंभा लगाने के...

फूलबाग, सूरजकुंड, नौचंदी में पानी की लाइन ठप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 16 Jun 2024 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को फूलबाग, नौचंदी, सूरजकुंड आदि क्षेत्रों में पानी की लाइन ठप हो गई। जल-कल विभाग का आरोप है कि नौचंदी क्षेत्र में बिजली का खंभा लगाने के दौरान ही पानी की मेन पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई है। मरम्मत कार्य किया जा रहा है। रविवार की सुबह तक पाइपलाइन सही होने पर पानी की सप्लाई चालू कर दी जाएगी।

शनिवार को दोपहर से फूलबाग, नेहरू नगर,सूरजकुंड, नौचंदी, कैलाशपुरी, राजेन्द्रपुरम आदि इलाकों में पानी की सप्लाई अचानक ठप हो गई। लोगों ने जब जल-कल विभाग के जेई पंकज कुमार को फोन किया तो उन्होंने जानकारी दी कि नौचंदी क्षेत्र में बिजली का खंभा लगाने के दौरान ही पानी की मेन पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई। इस कारण पानी की सप्लाई बंद करनी पड़ी है। जल-कल विभाग की टीम मौके पर मरम्मत कार्य में जुटी है। रविवार की सुबह तक पानी की सप्लाई चालू होने की उम्मीद है। इस कारण फूलबाग, नेहरू नगर,सूरजकुंड, नौचंदी, कैलाशपुरी, राजेन्द्रपुरम आदि इलाकों में देर रात तक पानी की सप्लाई नहीं होने से हाहाकार मचा रहा। लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी में नगर निगम पानी को लेकर गंभीर नहीं है। दोपहर बाद से पानी की सप्लाई ठप है, लेकिन मरम्मत कार्य होने की बात कहकर केवल आश्वासन दिया जा रहा।

इब्ज चौराहे के पास जलभराव

इब्ज चौराहे के पास उषा कॉम्प्लेक्स सामने बिना बारिश के शनिवार को जलभराव हो गया। पहले तो लगा कि पानी की पाइपलाइन फट गई। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि सीवर ओवरफ्लो होने के कारण जलभराव की स्थिति हो गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।