ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसपा प्रत्याशी को सभी वर्गों के मिले वोट : विपिन चौधरी

सपा प्रत्याशी को सभी वर्गों के मिले वोट : विपिन चौधरी

शनिवार को जेल रोड स्थित सपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के आए परिणाम को लेकर समीक्षा बैठक हुई। इसमें सपा नेताओं ने कहा कि सपा प्रत्याशी को सभी वर्गों...

सपा प्रत्याशी को सभी वर्गों के मिले वोट : विपिन चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 16 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को जेल रोड स्थित सपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के आए परिणाम को लेकर समीक्षा बैठक हुई। इसमें सपा नेताओं ने कहा कि सपा प्रत्याशी को सभी वर्गों के मतदाताओं का वोट मिला। थोड़े मतों के अंतर से ही सपा प्रत्याशी पीछे रह गई। सपा नेताओं ने कहा कि चुनाव में जिस तरह पर चूक रह गई, इसकी जानकारी कर आगामी चुनाव में उसे सुधार करते हुए पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराई जाएगी।

समीक्षा बैठक की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने और संचालन महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी ने किया। बैठक में सबसे पहले पार्टी जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी के एक साल का कार्यकाल पूरा होने के लिए पार्टी की ओर से उन्हें बुके देकर बधाई दी गई। इसके बाद बैठक में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के चुनाव परिणाम की समीक्षा की। पार्टी जिला और महानगर अध्यक्ष ने कहा कि सभी वर्गों का पार्टी प्रत्याशी को वोट मिला, लेकिन हमारा दुर्भाग्य रहा कि कम मतों के अंतर से सपा प्रत्याशी चुनाव हार गई।

पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर 2027 के चुनाव को लेकर अभी से तैयारियों में जुट जाने की अपील की। कहा कि लोकसभा चुनाव में कहां कमी रह गई, इसकी जानकारी कर सुधार किया जाएगा। बैठक में निरंजन सिंह, रविंद्र प्रेमी, मुमताज आलम, मृदुला यादव, एहतेशाम इलाही, मोहम्मद चांद, नूरजहां, फिरोज चौहान, अनिल सिरोही, जयकुमार नारंग, योगेंद्र शोल्दा, पवन यादव समेत अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।