ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानसीकर में ग्रामीणों के सामने AEN ने पैंट उतारी, वीडियो वायरल; जानिए क्यों हुआ विवाद

सीकर में ग्रामीणों के सामने AEN ने पैंट उतारी, वीडियो वायरल; जानिए क्यों हुआ विवाद

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में ग्रामीणों की शिकायत से नाराज AEN ने सबके सामने पैंट उतार दी। जब लोगों ने समझाकर कमरे में बैठाया तो AEN ने कमरे में बंद कर लिया और पुलिस बुला ली।

सीकर में ग्रामीणों के सामने AEN ने पैंट उतारी, वीडियो वायरल; जानिए क्यों हुआ विवाद
aen
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 26 May 2024 06:25 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में ग्रामीणों की शिकायत से नाराज AEN ने सबके सामने पैंट उतार दी। जब लोगों ने समझाकर कमरे में बैठाया तो AEN ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और पुलिस बुला ली। मामला सीकर के फतेहपुर में स्थित बीबीपुर बड़ा में यह घटना हुई है।  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) के निर्माण कार्य की जांच करने पहुंचे असिस्टेंट इंजीनियर (AEN) अर्जुन राम ने लोगों के सामने ही अपना पैंट खोल दिया। सरकारी इंजीनियर का ग्रामीणों के सामने पैंट खोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसपर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग इसे मुद्दे को दूसरी तरफ मोड़ने की कहानी बात बता रहे हैं तो कुछ लोग ग्रामीणों की शरारत के तरफ इशारा कर रहे हैं।

फतेहपुर के बीबीपुर बड़ा गांव में सीएचसी का निर्माण कार्य हो रहा है। यह निर्माण कार्य 5 करोड़ 35 लाख रुपए में हो रहा है। अभी सीएचसी की बिल्डिंग निर्माण प्रक्रिया जारी है, लेकिन इस बीच स्थानीय ग्रामीणों ने निर्माण कार्य धांधली के आरोप कई दिनों से लगाए जा रहे थे। जिसकी जांच करने के लिए शनिवार को एईएन अर्जुन राम मौका स्थल पर पहुंचे. जहां ग्रामीणों की सरकारी इंजीनियर से बहस हो गई। इसी दौरान इंजीनियर ने अपना पैंट खोल दिया। 

ग्रामीणों से बहस के बीच इंजीनियर ने खोला पैंट

जानकारी के अनुसार आक्रोशित ग्रामीणों ने एईएन को कहा कि आप यहीं बैठे रहो और अपने अधिकारियों को बुलाओ। यह पूरा निर्माण शुरू करवाओ और एईएन  को ग्रामीणों ने जब घेर लिया तो अचानक एईएन अर्जुन राम ने अपनी पेंट खोल दी. एईएन अर्जुन राम के अचानक अपनी पेंट खोलना से ग्रामीण भी हैरान हो गए। ग्रामीणों में अधिकारी अर्जुन राम को एक दूसरे कमरे में बैठा कर शांत करवाया। जहां से इजीनियर ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और और मामले को शांत करवाया। 

एईएन अर्जुन राम ने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत थी कि जो सीएचसी का निर्माण हो रहा है वह घटिया हो रहा है। उसमें जो निर्माण सामग्री काम में ली जा रही है वह घटिया है। इसकी जांच करवा कर इस निर्माण कार्य को दोबारा से सही तरीके से शुरू करवाया जाएगा। एईएन ने आरोप लगाया कि मेरे साथ ग्रामीणों ने बदसलूकी की है और मुझे घेर लिया। फतेहपुर पुलिस थाने के एएसआई हरलाल चौधरी ने बताया कि सूचना मिली कि बीबीपुर में ग्रामीणों ने सीएचसी में हो रहे निर्माण कार्य में घटिया सामग्री लगाने का विरोध कर रहे हैं। मौके पर आया और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।