ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRअगर आप लड़ना चाहते हैं तो... बीजेपी पर फिर भड़के संजय सिंह, क्या है वजह

अगर आप लड़ना चाहते हैं तो... बीजेपी पर फिर भड़के संजय सिंह, क्या है वजह

दिल्ली में गहराते जल संकट के बीच आप और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच आप नेता संजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है।

अगर आप लड़ना चाहते हैं तो... बीजेपी पर फिर भड़के संजय सिंह, क्या है वजह
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 17 Jun 2024 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में गहराते जल संकट के बीच बीजेपी और आम आदमी पार्टी में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच रविवार को दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ मामले पर संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि  अगर दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी भाजपा के गुंडों से डरकर अपना काम बंद कर देंगे तो दिल्ली के लोगों को पानी कैसे मिलेगा। उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना वार करते हुए कहा, अगर आप लड़ना और राजनीति करना चाहते हैं, तो हमारे साथ करें। आप दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों पर हमला कर रहे हैं और उनके कार्यालय में तोड़फोड़ कर रहे हैं। ये कैसी गुंडागर्दी है?

बता दें, रविवार को दिल्ली में जंल संकट को लेकर बीजेपी ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और छत्तरपुर स्थित दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई। इस दौरान लोनों ने मटकों से ऑफिस के शीशे तोड़ दिए। 'आप' का आरोप है कि यह सब बीजेपी की साजिश थी और इसके पीछे पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी का हाथ है। हालांकि बीजेपी ने इन आरोपो को सिरे से खारिज कर दिया है।

रमेश बिधूड़ी ने क्या कहा? 

बिधूड़ी ने पलटवार करते हुए कहा कि आतिशी को पहले यह बताना चाहिए कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार का "दिल्ली मॉडल" लोगों को पानी उपलब्ध कराने में क्यों विफल रहा है। उन्होंने कहा कि पानी की कमी से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए आतिशी भाजपा पर आरोप लगा रही हैं।

उन्होंने कहा, "यह आम आदमी पार्टी (आप) की रणनीति है। जब उनका भ्रष्टाचार उजागर होता है तो वे शोर मचाते हैं कि भाजपा उनकी सरकार गिरा रही है। वे अब फिर से भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं, जब वे पानी जैसी बुनियादी जरूरत को पूरा करने में विफल रहे हैं।"

आतिशी ने दिखाया वीडियो

इससे पहले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने घटना की फुटेज साझा की, जिसमें कथित तौर पर लोगों को भाजपा का 'पटका' पहने बिधूड़ी के समर्थन में नारे लगाते और जल बोर्ड कार्यालय पर मटका और पत्थर फेंकते हुए दिखाया गया है। आतिशी ने दावा किया, भाजपा दिल्लीवासियों के खिलाफ साजिश रच रही है। उन्होंने कहा, "...दक्षिण दिल्ली के पूर्व भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी गुंडों के साथ जल बोर्ड कार्यालय गए थे। उनके साथ आए लोग भाजपा के झंडे लिए हुए थे क्योंकि पृष्ठभूमि में भाजपा के झंडे दिखाई दे रहे हैं।"

Advertisement