फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमहाकाल का दर्शन लौट रहे परिवार के सामने आ गई मौत, हादसे में 3 की मौत; 1 घायल

महाकाल का दर्शन लौट रहे परिवार के सामने आ गई मौत, हादसे में 3 की मौत; 1 घायल

ललितपुर जिले के गाड़ियां गदयाना के रहने वाले अशोक श्रीवास्तव, पत्नी विनीता श्रीवास्तव अपने बेटे अभिषेक के साथ उज्जैन महाकाल दर्शन करने के लिए गए थे। लौटते वक्त यह भयानक हादसा हुआ है।

महाकाल का दर्शन लौट रहे परिवार के सामने आ गई मौत, हादसे में 3 की मौत; 1 घायल
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,गुनाMon, 17 Jun 2024 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गुना में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस कार एक्सीडेंट में दंपती और उनके पड़ोसी की मौत हो गई। कार ड्राइव कर रहा बेटा घायल है। सभी उज्जैन से दर्शन कर ललितपुर लौट रहे थे। हादसा बीनागंज इलाके में नेशनल हाईवे-46 पर हुआ। बताया जा रहा है कि यह कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। ललितपुर जिले के गाड़ियां गदयाना के रहने वाले अशोक श्रीवास्तव, पत्नी विनीता श्रीवास्तव अपने बेटे अभिषेक के साथ उज्जैन महाकाल दर्शन करने के लिए गए थे। साथ में पड़ोसी मनोज पुत्र गौरीशंकर पांडे भी थे।

बीनागंज चौकी प्रभारी SI नीरज लोधी ने बताया कि चांचौड़ा बीनागंज में सागर होटल के सामने कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई। हादसे में अशोक, पत्नी विनीता, पड़ोसी मनोज की मौत हो गई। एयरबैग खुलने से कार चला रहे अभिषेक की जान बच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

बस में जा घुसी कार

वही जिले में एक और हादसा हुआ। लखनऊ से उन्नाव होते हुए उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन करने जा रहे परिवार की कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक बस कार को ओवरटेक कर आगे जाकर रुक गई, इतने में पीछे से कार बस में जा घुसी। राघोगढ़ थाने की जंजाली पुलिस चौकी अंतर्गत पार्वती नदी के पास यह हादसा हुआ। आचमन श्रीवास्तव ने बताया कि वह, पिता प्रेम नारायण पुत्र हरि नारायण श्रीवास्तव, मां विभा श्रीवास्तव, बेटा अनुग्रह श्रीवास्तव, भांजी सुष्मिता पुत्री राजेंद्र प्रकाश श्रीवास्तव के साथ उज्जैन जा रहे थे। घायलों को गो सेवक कुंभराज अस्पताल ले गए। यहां से गुना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रेम नारायण श्रीवास्तव की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।