फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबकैंसर से जारी है नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी की लडाई, आज होगा दूसरा ऑपरेशन

कैंसर से जारी है नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी की लडाई, आज होगा दूसरा ऑपरेशन

इससे पहले 3 नवम्बर 2023 को डॉ. नवजोत कौर ने एक्स पर भावुक पोस्ट लिखा था। उन्होंने कैंसर से जंग जीतने की बात कही थी। तब उन्होंने कहा था कि वह 7 महीने की जंग के बाद कैंसर से मुक्त हो गई हैं।

कैंसर से जारी है नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी की लडाई, आज होगा दूसरा ऑपरेशन
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़।Thu, 04 Apr 2024 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू की कैंसर से लडाई अब भी जारी है। आज उनका दूसरा ऑपरेशन यमुनानगर स्थित डॉ. वरियाम सिंह अस्पताल में होगा। यह जानकारी खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने लिखा है कि पत्नी का आज ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन होगा। 

इससे पहले 3 नवम्बर 2023 को डॉ. नवजोत कौर ने एक्स पर भावुक पोस्ट लिखा था। उन्होंने कैंसर से जंग जीतने की बात कही थी। तब उन्होंने कहा था कि वह 7 महीने की जंग के बाद कैंसर से मुक्त हो गई हैं। लेकिन अब फिर से उनका दूसरा ऑपरेशन होने का मतलब है कि वह पूरी तरह से कैंसर पर काबू नहीं पा सकी हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ कर रहे हैं। 

पति नवजोत सिदधू ने दिया पूरा साथ
नवजोत कौर के पति नवजोत सिंह सिद्धू ने कैंसर से ग्रसित होने पर पत्नी का पूरी तरह से साथ दिया। जेल से बाहर आने के बाद से सिद्धू उनकी तीमारदारी में जुटे हुए थे। काफी दिन तक वो राजनीति से भी दूर रहे। नवजोत कौर की हर केमोथेरपी उन्होंने हाथ थाम कर पूरी करवाई। यहीं नहीं सिद्धू अपने हाथों से पत्नी को खाना खिलाते हुए भी दिखाई दिए। नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पत्नी को कई धार्मिक यात्राओं पर भी लेकर गए।

आईपीएल में कॉमेंट्री कर रहे हैं सिद्धू 
नवजोत सिंह सिद्धू की कॉमेंट्री में वापसी हो गई है। इन दिनों वह आईपीएल मैचों में कॉमेंट्री कर रहे हैं। सिद्धू को शानदार कॉमेंट्री के लिए जाना जाता है। वह कॉमेंट्री के दौरान अपनी अतरंगी बातों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। 

रिपोर्ट: मोनी देवी