ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपुलिस अफसरों की पत्नियां चला रही थीं अवैध स्वीमिंग पूल, 11 साल के बच्चे की डूबकर मौत

पुलिस अफसरों की पत्नियां चला रही थीं अवैध स्वीमिंग पूल, 11 साल के बच्चे की डूबकर मौत

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक 11 वर्षीय बच्चे की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। दो पुलिस अधिकारियों की पत्नियां अवैध तरीके से स्वीमिंग पूल का संचालन कर रही थीं।

पुलिस अफसरों की पत्नियां चला रही थीं अवैध स्वीमिंग पूल, 11 साल के बच्चे की डूबकर मौत
Subodh Mishraपीटीआई,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक 11 वर्षीय बच्चे की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि बाहरी-उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में दो पुलिस अधिकारियों की पत्नियों द्वारा संचालित स्विमिंग पूल में एक 11 वर्षीय बच्चा डूब गया।

पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर अब तक की गई जांच में किसी तरह की गड़बड़ी का संकेत नहीं मिला है। हालांकि जांच अभी जारी है। मृत बच्चे के परिवार के सदस्यों ने घटना में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को अलीपुर थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी-उत्तर) रवि सिंह ने कहा कि धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक अन्य पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना 14 मई को हुई जब वह बच्चा अन्य बच्चों के साथ स्वीमिंग पूल में तैर रहा था। अधिकारी ने बताया कि उसके पिता एक आपातकालीन फोन कॉल को सुनने के लिए बाहर आए थे। जब वह वापस लौटने लगे तो देखा कि उनका बेटा पूल के गहरे छोर पर पड़ा हुआ था और बेहोश था। उन्होंने बताया कि लड़के को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने घटना के विरोध में अलीपुर थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बच्चे की मौत लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक की गई जांच में कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई है। उन्होंने बताया कि स्वीमिंग पूल को अनधिकृत तरीके से चलाया जा रहा है। जांच में पाया पाया गया है कि स्वीमिंग पूल एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और दिल्ली पुलिस के एक उप-निरीक्षक (एसआई) की पत्नियों द्वारा संयुक्त रूप से चलाया जा रहा था।