Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 16 June 2024 Written Update Anuj Kapadia Speaks Out His Heart

Anupama 16 June: क्या अनुज की जिंदगी में लौट आएगी अनुपमा? फाइनली दिल की बात कहेंगे कपाड़िया जी

  • Anupama 16 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह को फाइनली अपने होने वाले दामाद के खिलाफ सबूत मिल जाएंगे।

Anupama 16 June 2024 Written Update
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 08:53 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 16 June 2024 Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुलाटी का सच सामने आने के बाद अब यशदीप और अनुज कपाड़िया इस मामले की तह तक जाने के लिए कमर कस लेंगे। वो अनुपमा को हिम्मत बंधाते हुए कहेंगे कि कुछ भी हो जाए वो उसके साथ हैं और यह पता लगाकर रहेंगे कि मिसेज स्मिथ ने उस दिन हम लोगों को वक्त क्यों नहीं दिया। उन्हें किस बात की जल्दी थी कि उन्होंने बिना देर किए फूड डिपार्टमेंट में रिपोर्ट कर दी। यशदीप अनुपमा से पूछेगा कि जब स्पाइस एंड चटनी दोबारा खुलेगा तो आप हमारे साथ वहां काम करेंगी ना? आप अमेरिका वापस चलेंगी ना?

क्या अनुज की जिंदगी में लौट आएगी अनु?

जहां आध्या मन ही मन दुआ करेगी कि अनुपमा मना कर दे, वहीं कुछ देर सोचने के बाद अनुपमा इसके लिए हां कह देगी। वो कहेगी कि अपना सफर और खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए वो फिर एक बार अमेरिका जाएगी। वो भगवान का शुक्रिया अदा करेगी कि उन्होंने इतने कम वक्त में सब कुछ ठीक कर दिया। जब अनुपमा कान्हा जी से बात कर रही होगी तभी वहां अनुज पहुंच जाएगा। अनुज और अनुपमा अपने दिल की बात करेंगे। अनुज जहां अनुपमा से उसकी जिंदगी में वापस आने को कहेगा वहीं अनुपमा इस बात पर अड़ी रहेगी कि उसका यह फैसला आध्या और श्रुति को कितना दर्द दे सकता है।

आध्या को होने लगेगी इस बात की फिक्र

अनुज कपाड़िया कुछ देर और कोशिश करेगा और फिर वो भी जिद छोड़ देगा। लेकिन वो कहेगा कि अनुपमा मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं कि अपनी फीलिंग्स को दबा पाऊं, उन्हें छिपा सकूं। उधर आध्या यह सोच-सोचकर परेशान हो रही होगी कि अनुज उसे होटल में छोड़कर ना जाने कहां चला गया है। उसे इस बात की फिक्र होगी कि अगर कहीं श्रुति का कॉल आया तो वह उसे क्या जवाब देगी। अनुपमा उधर फाइनली अनुज से बात करने के बाद जाते-जाते उससे कहकर जाएगी कि आपको मुझे छोड़ देना चाहिए, सबके लिए वही अच्छा होगा।

वनराज को मिल गया टीटू के खिलाफ सबूत

शाह निवास में वनराज शाह गाड़ी में बैठकर कहीं के लिए रवाना होगा। बापूजी पूछेंगे कि इतनी रात में तू कहां जा रहा है तो वनराज ऑफिस के किसी काम का बहाना कर देगा। काव्या को शक होगा कि वनराज झूठ बोल रहा है। रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल में आगे आप देखेंगे कि वनराज शाह एक पुलिस वाले से मिलने पहुंचेगा जो उसके बचपन का दोस्त है। यह पुलिस वाला वनराज को कुछ सबूत देगा जिन्हें पाकर वनराज के चेहरे पर वही शैतानी मुस्कान खिंच जाएगी और वह वापस घर के लिए रवाना होग जाएगा। आखिर वनराज इस पुलिस वाले से क्या लेकर जा रहा है और इससे डिंपल की जिंदगी कैसे प्रभावित होगी? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें