ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादछह घंटे देर से आई राजधानी, तीन घंटे देर खुली गंगा सतलज

छह घंटे देर से आई राजधानी, तीन घंटे देर खुली गंगा सतलज

उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के कारण सोमवार को डाउन में धनबाद आने वाली ट्रेनें घंटों विलंब से यहां...

छह घंटे देर से आई राजधानी, तीन घंटे देर खुली गंगा सतलज
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 03 Jan 2023 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता

उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के कारण सोमवार को डाउन में धनबाद आने वाली ट्रेनें घंटों विलंब से यहां आईं। दोनों राजधानी एक्सप्रेस के साथ-साथ आधा दर्जन से अधिक एक्सप्रेस ट्रेनें औसतन पांच घंटे की देरी से धनबाद पहुंची। देर से पहुंचने के कारण धनबाद-फिरोजपुर गंगा सतलज एक्सप्रेस को धनबाद से तीन घंटे 10 मिनट की देरी से रवाना किया गया।

कोहरे के कारण अंधेरे में ट्रेनों की रफ्तार धीमी हो जा रही है। कोहरे का असर सुबह तक दिख रहा है। सोमवार को धनबाद में भी रेल के साथ-साथ सड़क मार्ग पर कोहरे का प्रभाव देखा गया। सोमवार को नई दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस चार घंटे, नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस छह घंटे 10 मिनट, जम्मूतवी-कोलाकता एक्सप्रेस चार घंटे चार मिनट, दून एक्सप्रेस सात घंटा 51 मिनट, बीकानेर–हावड़ा सुपरफास्ट तीन घंटे 41 मिनट, फिरोजपुर-धनबाद गंगा सतलज एक्सप्रेस 11 घंटे 43 मिनट और अमृतसर-सियालदह जालियावाला बाग एक्‍सप्रेस चार घंटे 32 मिनट की देर से धनबाद आई। देरी से गंतव्य तक पहुंचने के कारण कई ट्रेनों को परिवर्तित समय पर चलाया जा रहा है। डाउन फिरोजपुर-धनबाद गंगा सतलज सोमवार को पौने चार घंटे की देर से रवाना की गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।