फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमैं RCB का गुनाहगार, किस बात के सरेआम माफी मांगने लगे शेन वॉटसन; IPL 2016 फाइनल से कनेक्शन

मैं RCB का गुनाहगार, किस बात के सरेआम माफी मांगने लगे शेन वॉटसन; IPL 2016 फाइनल से कनेक्शन

Shane Watson RCB: आईपीएल 2016 के फाइनल मैच में हार के लिए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने सरेआम माफी मांगी है। 2016 के आईपीएल फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को हराकर खिताब जीता था।

मैं RCB का गुनाहगार, किस बात के सरेआम माफी मांगने लगे शेन वॉटसन; IPL 2016 फाइनल से कनेक्शन
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

Shane Watson RCB: आईपीएल 2016 के फाइनल मैच में हार के लिए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने सरेआम माफी मांगी है। 2016 के आईपीएल फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। तब शेन वॉटसन ने बहुत ज्यादा रन खर्च किए थे और चार ओवरों में 60 रन लुटा डाले थे। हैदराबाद ने सात विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी आरसीबी की तरफ से क्रिस गेल ने 76 और विराट कोहली ने 54 रन बनाए थे। हालांकि आरसीबी 200 रनों तक ही पहुंच सकी थी। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में डेविड वॉर्नर की टीम ने सात रन से जीत हासिल की थी। 

कहा-मैं प्रदर्शन करने में नाकाम रहा
हाल ही में एक इवेंट के दौरान शेन वॉटसन उस मैच में अपने खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांगते नजर आए। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहाकि मैं यहां मौजूद सभी आरसीबी फैन्स से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहाकि यह माफी मैं 2016 के आईपीएल फाइनल में अपने खराब प्रदर्शन के लिए मांग रहा हूं। वॉटसन ने स्वीकार किया गेंद के साथ वह उनका सबसे घटिया प्रदर्शन था। इसका खामियाजा आरसीबी ने खिताब हारकर भुगता था। वॉटसन ने कहाकि मैं जितनी भी तैयारी कर सकता था मैंने की थी। मैंने उम्मीद की थी कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा, लेकिन फाइनल मुकाबले में मैं ऐसा करने में नाकाम रहा। 

इस सीजन आरसीबी ने की है वापसी
गौरतलब है कि आरसीबी के पास एक बार फिर आईपीएल जीतने का मौका है। इस टीम ने बेहद ही शानदार वापसी की है। एक वक्त था जब आरसीबी की टीम पॉइंट्स टेबल में बॉटम पर पहुंच चुकी थी। इसके बाद टीम ने जबर्दस्त ढंग से कमबैक किया और प्लेऑफ्स तक पहुंच गई। आरसीबी ने एक के बाद एक छह मैच जीते हैं। अब अगर उन्हें अपना पहला आईपीएल खिताब जीतना है तो लगातार अगले तीनों मैच जीतने होंगे। बता दें कि आरसीबी की टीम पहले आठ में से सात मैच हार गई थी।