फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटSRH vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने पिच को लेकर उठाए सवाल, बोले- सच कहूं तो...

SRH vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने पिच को लेकर उठाए सवाल, बोले- सच कहूं तो...

ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा,

SRH vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने पिच को लेकर उठाए सवाल, बोले- सच कहूं तो...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 06 Apr 2024 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की गाड़ी जीत के ट्रैक से उतर चुकी है। शुक्रवार 5 अप्रैल को आईपीएल 2024 के 18वें मुकाबले में सीएसके को सीजन की लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। मेजबान टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में चेन्नई को 6 विकेट से धूल चटाई। सीएसके की इस हार के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने पिच को लेकर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि पिच काफी धीमी थी और सीएसके की पारी के दौरान यह और धीमी होती गई। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद ने इसी पिच पर तूफानी बल्लेबाजी की और पावरप्ले में ही 78 रन बोर्ड पर टांग दिए। बता दें, सीएसके ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 165 रन बनाए थे, इस स्कोर का पीछे एसआरएच ने 11 गेंद शेष रहते किया।

SRH vs CSK: अभिषेक शर्मा की धुआंधार पारी के बाजवूद युवराज सिंह निराश, फिर लगाई युवा बल्लेबाज की क्लास

ऋतुराज गायकवाड़ ने मैच के बाद कहा, "सच कहूं तो यह धीमी पिच थी...उन्होंने बैक-एंड में अच्छी गेंदबाजी की, मैच को कंट्रोल में रखा और हमें फायदा उठाने नहीं दिया। मुझे लगा कि हमने शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी वापसी की। यह काली मिट्टी की पिच थी, इसलिए हमें उम्मीद थी कि पिच धीमी होगी, लेकिन यह समय के साथ और धीमी होती गई और उन्होंने बाउंड्री साइज का अच्छी तरह से उपयोग किया।"

IPL 2024 Points Table: सनराइजर्स हैदराबाद ने लगाई लंबी छलांग, लगातार दूसरी हार के बावजूद टॉप-4 में चेन्नई सुपर किंग्स

सीएसके के कप्तान ने आगे कहा, "हमने पावरप्ले में बहुत सारे रन दिए, एक कैच छोड़ा और एक महंगा ओवर। फिर भी, उन्हें 19वें ओवर तक ले जाना एक बड़ा प्रयास था। मैंने सोचा कि 170-175 के आसपास कुछ भी हमारे लिए अच्छा स्कोर होता। अंत में थोड़ी ओस थी, लेकिन मोईन ने 15वें-16वें ओवर में भी गेंद को स्पिन कराया। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैच के दौरान पिच में बहुत बदलाव हुआ।"

चेन्नई सुपर किंग्स की यह आईपीएल 2024 में चौथे मैच में दूसरी हार है। हालांकि इस हार के बावजूद टीम आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर बनी हुई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद इस जीत के साथ पांचवे पायदान पर पहुंच गई है।