फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी ने फिर चेंज किया अपना लुक, आलिम हकीम ने शेयर की फोटो; बताया रहस्यमयी

एमएस धोनी ने फिर चेंज किया अपना लुक, आलिम हकीम ने शेयर की फोटो; बताया रहस्यमयी

MS Dhoni New Look Aalim Hakim: एमएस धोनी ने फिर से अपना लुक चेंज किया है। इसके लिए धोनी मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम के यहां पहुंचे थे। आलिम ने नए लुक में धोनी की फोटो पोस्ट की है।

एमएस धोनी ने फिर चेंज किया अपना लुक, आलिम हकीम ने शेयर की फोटो; बताया रहस्यमयी
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni New Look Aalim Hakim: एमएस धोनी ने फिर से अपना लुक चेंज किया है। इसके लिए धोनी मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम के यहां पहुंचे थे। आलिम ने नए लुक में एमएस धोनी की फोटो पोस्ट की है। साथ ही यह भी बताया है कि हेयर सेशन के दौरान धोनी ने सैलून में क्या-क्या एक्टिविटीज कीं। आलिम हकीम ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि रहस्यमयी एमएस धोनी हमारे सैलून में पहुंचे और यह अपने आप में एक बड़ी सरप्राइज थी। गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में सीएसके प्लेऑफ में क्वॉलीफाई नहीं कर पाया था। इसके बाद धोनी अपने गृहनगर रांची पहुंच गए थे। रांची में कुछ वक्त बिताने के बाद वह मुंबई पहुंचे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

विंटेज म्यूजिक का उठाया लुत्फ
आलिम हकीम ने एमएस धोनी की अपने सैलून में फोटो पोस्ट की है। इसमें धोनी गॉगल्स पहने हुए नए लुक में नजर आ रहे हैं। आलिम ने आगे लिखा है कि हेयर सेशन के दौरान धोनी ने कुछ विंटेज म्यूजिक प्ले की और जमकर इसका लुत्फ उठाया। इसने हमारे दिन को और शानदार बना दिया। उन्होंने लिखा कि जिंदगी में कुछ दिन होते हैं जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। इसके आगे आलिम हकीम ने लिखा है कि इन तमाम चीजों के लिए आपको ढेर सारा प्यार माही सर। गौरतलब है कि आईपीएल से पहले भी आलिम हकीम ने धोनी को नई हेयरस्टाइल दी थी। लंबे बालों में धोनी ने आईपीएल में अपनी जबर्दस्त धाक जमाई थी। 

धोनी के आईपीएल 2025 खेलने पर सस्पेंस
गौरतलब है कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं। इसको लेकर अभी तक रहस्य कायम है। न तो धोनी और न ही सीएसके मैनेजमेंट की तरफ से इस बारे में कुछ स्पष्ट कहा गया है। जानकारी के मुताबिक खुद सीएसके मैनेजमेंट को भी नहीं पता है एमएस धोनी का अगला कदम क्या होगा। धोनी आईपीएल 2024 में पूरी तरह से फिट नहीं थे, इसके बावजूद उन्होंने पूरा सीजन खेला। ऐसी भी खबरें हैं कि धोनी अपने पैर मसल इंजरी के इलाज के लिए लंदन जाने वाले हैं। इसके बाद ही वह इस बारे में फैसला लेंगे कि उन्हें आईपीएल 2025 में खेलना है या नहीं?