फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs England: मयंक अग्रवाल ने शेयर की टीम के 'माफिया गैंग' की फोटो, अश्विन को बताया मीडिएटर

India vs England: मयंक अग्रवाल ने शेयर की टीम के 'माफिया गैंग' की फोटो, अश्विन को बताया मीडिएटर

भारत और इंग्लैंड के बीच के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और अंतिम मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 4 मार्च से खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार...

India vs England: मयंक अग्रवाल ने शेयर की टीम के 'माफिया गैंग' की फोटो, अश्विन को बताया मीडिएटर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Feb 2021 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और अंतिम मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 4 मार्च से खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लिश टीम को 10 विकेट से रौंदा था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से भारत के लिए यह टेस्ट काफी अहम होने वाला है। फाइनल में जगह बनाने के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को चौथे टेस्ट में जीत या ड्रॉ की जरूरत होगी। इसी बीच, मयंक अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें सीरीज के आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी रिलेक्स मूड़ में नजर आए। 

 

मयंक अग्रवाल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में विराट कोहली, केएल राहुल समेत कई खिलाड़ी मौजूद हैं और सब एकसाथ बैठकर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मंयक ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'द माफिया गैंग, रविचंद्रन अश्विन मेडिएटर।' मयंक को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के किसी भी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। मयंक का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैचों में काफी खराब रहा था, जिसके बाद उनकी जगह पर शुभमन गिल को बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दिया गया था।

India vs England: अगर ICC ने अहमदाबाद की पिच को बताया खराब, तो क्या भारत को होगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में

शुभमन गिल की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया में इस युवा बल्लेबाज का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था, लेकिन घरेलू कंडिशंस में इंग्लैंड के खिलाफ अबतक उनका बल्ला खामोश ही नजर आया है। तीन टेस्ट मैचों की छह पारियों  में पंजाब के बल्लेबाज ने महज 23 की औसत से सिर्फ 119 रन बनाए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि चौथे मुकाबले में कप्तान कोहली शुभमन पर एकबार फिर विश्वास दिखाते हैं या फिर मयंक अग्रवाल या केएल राहुल में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें