फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 में लखनऊ सुपर जाएंट्स की दूसरी जीत, सनराइजर्स हैदराबाद का नहीं खुल सका खाता 

IPL 2022 में लखनऊ सुपर जाएंट्स की दूसरी जीत, सनराइजर्स हैदराबाद का नहीं खुल सका खाता 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के 12वें लीग मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया। रोमांचक मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने 12 रन से जीत दर्ज की।

IPL 2022 में लखनऊ सुपर जाएंट्स की दूसरी जीत, सनराइजर्स हैदराबाद का नहीं खुल सका खाता 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Apr 2022 11:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के 12वें लीग मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया। रोमांचक मैच में लखनऊ की टीम ने 12 रन से जीत दर्ज की। आईपीएल 2022 के साथ इस टूर्नामेंट में डेब्यू करने वाली टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स की ये दूसरी जीत है, जबकि आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ये दूसरी हार है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स अंकतालिका में टॉप 5 में पहुंच गई है। 

इस मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। कप्तान केन का ये फैसला सही साबित हुआ था, लेकिन तीन विकेट गिरने के बाद कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने लखनऊ को संभाला और हैदराबाद के अरमानों पर पानी फेर दिया। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 169 रन बनाए थे। लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए कप्तान केएल राहुल ने 50 गेंदों में 68 रन की पारी खेली, जबकि दीपक हुड्डा ने 33 गेंदों में 51 रन बनाए। 19 रन की पारी आयुष बदोनी ने खेली। हैदराबाद के लिए 2-2 विकेट वॉशिंग्टन सुंदर, टी नटराजन और रोमारियो शेफर्ड को मिले।

वहीं, 170 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। लगातार अंतराल पर हैदराबाद को लखनऊ की टीम ने झटके दिए। हालांकि, मैच आखिरी ओवर तक पहुंचा, लेकिन आखिरी ओवर की पहली गेंद पर वॉशिंग्टन सुंदर आउट हो गए और इसी के साथ टीम की जीत की उम्मीद समाप्त हो गई। हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर खेलकर 9 विकेट खोकर 157 रन बनाए और मुकाबला 12 रन से गंवा दिया। लखनऊ के लिए आवेश खान ने चार विकेट चटकाए, जबकि 3 विकेट आखिरी ओवर में जेसन होल्डर को मिले और 2 सफलताएं क्रुणाल पांड्या को मिलीं। 

बता दें कि लखनऊ सुपर जाएंट्स को आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में दूसरी डेब्यूटेंट गुजरात टाइटन्स से हार मिली थी, लेकिन केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम ने इसके बाद वापसी की और लगातार दो मैच जीत लिए हैं। इससे पहले लखनऊ ने रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। वहीं, केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2022 के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स और दूसरे मैच में अब लखनऊ से हार का सामना करना पड़ा है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper