फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटउसकी जलती कार देखकर...शाहरुख खान ने की ऋषभ पंत के हादसे पर बात; बताया सबसे डरावनी याद

उसकी जलती कार देखकर...शाहरुख खान ने की ऋषभ पंत के हादसे पर बात; बताया सबसे डरावनी याद

Shahrukh Khan Rishabh Pant: शाहरुख खान का एक नया वीडियो आया है। इस वीडियो में वह ऋषभ पंत के कार हादसे पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब पहली बार मैंने कार का वीडियो देखा था तो यह बेहद डरावना था।

उसकी जलती कार देखकर...शाहरुख खान ने की ऋषभ पंत के हादसे पर बात; बताया सबसे डरावनी याद
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Apr 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

Shahrukh Khan Rishabh Pant: शाहरुख खान का एक नया वीडियो आया है। इस वीडियो में वह ऋषभ पंत के कार हादसे पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब पहली बार मैंने कार का वीडियो देखा था तो यह काफी डरावना था। किंग खान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान ऋषभ पंत को लेकर चर्चा की है। बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट हुआ था। तब पंत बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सिरीज खेलने के बाद घर वापस लौट रहे थे। पंत अपनी कार खुद की चला रहा थे। नारसन के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी। इसके बाद कार में आग लग गई थी। पंत यहां पर बाल-बाल बचे थे। ऋषभ पंत भीषण कार हादसे से उबरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की शानदार कप्तानी कर रहे हैं। विकेटकीपिंग और बैटिंग में भी वह खूब जलवा बिखेर रहे हैं। 

मैं काफी ज्यादा डर गया था
शाहरुख खान ने कहा कि मैं काफी ज्यादा डर गया था। हमने जलती हुई कार का वीडियो देखा था। उन्होंने कहा कि तब हमें बिल्कुल भी नहीं पता था कि हादसे के बाद क्या हुआ। इसलिए हम और ज्यादा डरे हुए थे। उस वक्त बहुत ज्यादा बुरा लग रहा था। शाहरुख ने कहा कि यह नई उम्र के क्रिकेटर्स मेरे अपने बेटे की तरह हैं। हमारी टीम में भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं। इसलिए मैं और ज्यादा डर गया था। कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक ने कहा कि ऐसे में जब इस हादसे की खबर मिली तो मैं बहुत ज्यादा डर गया था। उन्होंने कहा कि हम लोगों को थोड़ी-बहुत चोट लग जाती है तो चलता है। लेकिन जब खिलाड़ियों को चोट लगती है तो यह बहुत नुकसान पहुंचाने वाली होती है।

टीम इंडिया के ऐलान से पहले मयंक को लेकर अपडेट, T20 WC में मिलेगी जगह?
देखकर अच्छा लगा

बॉलीवुड के सुपर स्टार ने उम्मीद जताई कि उनका घुटना और अच्छा हो जाएगा। शाहरुख ने हाल ही में पंत के साथ अपनी मुलाकात का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब वह मुझे देखकर खड़े हो रहे थे मैंने कहा कि उठ मत। मुझे डर लग रहा था कि उनके घुटने में दर्द हो रहा होगा। शाहरुख ने बताया कि इस हादसे के बाद मैं उनसे मिला नहीं था। इसलिए जब मैंने उन्हें सामने से देखा तो काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि वह वापस आए हैं और खेल रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि वह इसी तरह से लगातार अच्छा खेलते रहेंगे और बेहतर करते रहेंगे।