फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया के ऐलान से पहले मयंक को लेकर बड़ी अपडेट, T20 WC में मिलेगी जगह?

टीम इंडिया के ऐलान से पहले मयंक को लेकर बड़ी अपडेट, T20 WC में मिलेगी जगह?

Mayank Yadav: पिछले कुछ वक्त से अनफिट चल रहे तेज गेंदबाज मयंक यादव को लेकर बड़ी खबर आई है। बताया जा रहा है मयंक यादव ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। वह लखनऊ सुपर जायंट्स के अगले मैच में दिख सकते हैं।

टीम इंडिया के ऐलान से पहले मयंक को लेकर बड़ी अपडेट, T20 WC में मिलेगी जगह?
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Apr 2024 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Mayank Yadav: पिछले कुछ वक्त से अनफिट चल रहे तेज गेंदबाज मयंक यादव को लेकर बड़ी खबर आई है। बताया जा रहा है मयंक यादव ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। अब वह लखनऊ सुपर जायंट्स के अगले मुकाबले में खेलते दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी जल्द हो सकता है। ऐसी चर्चाएं हैं कि मयंक यादव को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है। मयंक यादव ने इस आईपीएल में अपनी रफ्तार और एक्यूरेसी से सभी को प्रभावित किया है। तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने मयंक को भारत का अगला स्पीडस्टार बताया है। साथ ही टी-20 विश्वकप में मौका देने की वकालत की है।

धांसू ढंग से शुरुआत
मयंक यादव ने आईपीएल की शुरुआत बेहद शानदार अंदाज में की थी। उन्होंने पहले दोनों मैचों में तीन-तीन विकेट लिए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। इतना ही नहीं, इस दौरान मयंक ने लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की। हालांकि तीसरे मैच में साइड स्ट्रेन के चलते उन्हें बाहर जाना पड़ा था। इसके बाद से वह लगातार बाहर ही हैं। पिछले कुछ दिनों से वह नेट्स में बॉलिंग कर रहे हैं। एलएसजी ने उनका वीडियो भी पोस्ट किया था, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें मैच में नहीं उतारा जा रहा था।

मुंबई इंडियंस से है लखनऊ का अगला मैच
गौरतलब है कि लखनऊ सुपर जायंट्स का अगला मैच मुंबई इंडियंस से है। यह मैच लखनऊ के होम ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर लखनऊ की टीम प्लेऑफ की रेस में अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेगी। उसके इस मिशन में मयंक यादव एक अहम हथियार हो सकते हैं। वहीं, मुंबई की टीम भी इस मैच को जीतकर अपनी स्थित को मजबूत करना चाहेगी।