ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरास्ते में रोकने पर भाकियू ने लगाया जाम, नारेबाजी

रास्ते में रोकने पर भाकियू ने लगाया जाम, नारेबाजी

ठाकुरद्वारा में मुरादाबाद जा रहे भाकियू कार्यकर्ता रास्ते में रोकने पर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। किसान आंदोलन के समर्थन में बुधवार को...

रास्ते में रोकने पर भाकियू ने लगाया जाम, नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 21 Feb 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरद्वारा में मुरादाबाद जा रहे भाकियू कार्यकर्ता रास्ते में रोकने पर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। किसान आंदोलन के समर्थन में बुधवार को भाकियू जिला महासचिव घनेंद्र शर्मा के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देने जा रहे भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं को रास्ते में पुलिस ने रोक लिया। किसानों ने रोड पर जमकर नारेबाजी की। इस बीच जाम लगने पर पुलिस को भाकियू कार्यकर्ताओं का रास्ता छोड़ना पड़ा।
घनेंद्र शर्मा के नेतृत्व में किसान टैक्टर टालियों में सवार होकर जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने जा रहे थे। इस्लाम नगर में पुलिस ने किसानों की ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोककर वापस करने का प्रयास किया। इस पर किसान नेता भड़क गए। काफी देर तक पुलिस से गहमागहमी चलती रही। किसानों ने जमकर नारेबाजी की। रोड पर जाम के हालात होने पर पुलिस को किसानों का रास्ता छोड़ना पड़ा। घनेंद्र शर्मा ने बताया कि करीब एक घंटा किसानों और पुलिस के बीच नोकझोंक चलती रही। इसके बाद किसानों ने मुरादाबाद पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया। मौके पर सरदार गुर्जर सिंह, सुनील कुमार, सुधीर कुमार, नौसे अली, वेद प्रकाश, मुलायम सिंह, राजेंद्र सिंह, टेकपाल सिंह मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।